कटरीना रानी पद्मावती तो विक्की राजा मानसिंह सुइट में रुकेंगे:700 साल पुराने किले में 7 लाख है रॉयल रूम का किराया, 9 को है शादी

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में 700 साल पुराने बरवाड़ा फोर्ट में दोनों फेरे लेंगे। होटल सिक्स सेंसेस में तब्दील हुए इस किले में शादी की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। दोनों स्टार कलाकारों के लिए होटल का सबसे शानदार और महंगा सुइट बुक किया गया है।

दोनों स्टार अपने-अपने रॉयल सुइट से ले सकेंगे अरावली की पहाड़ियों का नजारा
किले में दोनों स्टारों के लिए अलग-अलग रॉयल सुइट बुक किए गए हैं। कटरीना के लिए इस होटल के सबसे महंगे सुइट रानी पद्मावती और विक्की कौशल के लिए राजा मानसिंह सुइट बुक किया गया है। इनका एक रात का किराया 7 लाख रुपए है। सुइट में गार्डन के साथ-साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल भी हैं। दोनों स्टार अपने-अपने सुइट से अरावली की खूबसूरत पहाड़ियों का नजारा भी ले सकेंगे।

कटरीना कैफ व विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ 6 दिसंबर को चेक इन और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे।
कटरीना कैफ व विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ 6 दिसंबर को चेक इन और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे।

सुरक्षा बढ़ाई गई, किसी के भी आने-जाने पर लगी पाबंदी
दोनों रॉयल सुइट बुक होने के बाद इनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरे किले में विशेष सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। यहां तक कि किसी के भी आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर के साथ 6 दिसंबर को चेक इन और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे।

कटरीना कैफ रानी पदमावती सुइट में रुकेंगी। यहां किसी के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।
कटरीना कैफ रानी पदमावती सुइट में रुकेंगी। यहां किसी के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

कैट और विक्की 6 को चेक इन और 11 दिसंबर को चेकआउट करेंगे
शादी को चार चांद लगाने के हर इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडरों को सौंपा गया है। यह वेंडर्स फ्लोवर्स, डेकोरेटिव, सिक्योरिटी, ट्रांसपोटेशन, फूड और जंगल सफारी की व्यवस्था करवाएंगे। दोनों के मैनेजर पहले ही शादी से जुड़ी सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं।

विक्की कौशल राजा मानसिंह सुइट में रुकेंगे।
विक्की कौशल राजा मानसिंह सुइट में रुकेंगे।

100 बाउंसर संभालेंगे सुरक्षा व्यवस्था, जयपुर से आएंगे
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए पांच दिसंबर को 100 बाउंसर जयपुर से सवाई माधोपुर आएंगे। इनके लिए मीणा धर्मशाला बुक करवाई गई है। वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे।

हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी, 6 से 12 दिसंबर तक होंगे कार्यक्रम
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक होंगे। दोनों 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी। शादी के प्रोग्राम के बाद दोनों अपने सभी स्पेशल गेस्ट को रिसेप्शन भी देने वाले हैं। 10 दिसंबर को रिसेप्शन होगा।