पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अग्निकांड:आग से नकदी-जेवर सहित घरेलू सामान जला

सवाई माधोपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीपलवाड़ा। आग से जले जेवरात। - Dainik Bhaskar
पीपलवाड़ा। आग से जले जेवरात।

ग्राम पंचायत पांचोलास की ढाणी कल्याणपुरा में शनिवार रात को एक कच्चे मकान में आग लगने से नकदी, जेवरात सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। साथ ही कुछ मवेशियों की भी मृत्यु हो गई।ग्रामीणों ने बताया कि रामविलास मीणा के मकान में रात करीब 10 बजे अचानक से आग लग गई। आग के बारे में पता चलते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन हवा की गति तेज होने के कारण आग बढ़ती ही गई। आग से मकान में रखी नकदी, सोने-चांदी के जेवर सहित अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

इसके साथ ही आग ने पास ही के बाड़े को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वहां बंधे कुछ मवेशियों की भी मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। सूचना मिलने के बाद रवांजना डूंगर थाना पुलिस, हल्का पटवारी, गिरदावर रामजीलाल मीणा, पशु चिकित्सक नरसीराम मीणा, समाजसेवी बनवारी सिंह अवाना, सरपंच राजेश गुर्जर पायलट आदि लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। इस दौरान पशु चिकित्सक ने घायल हुए मवेशियों का उपचार किया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से पीड़ित को मुआवजा देने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें