चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद करने पर शिकायत:विक-कैट और होटल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत, तहसीलदार बोले- कोई रास्ता बंद नहीं किया

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
कटरीना कैफ और विक्की कौशल।

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट होटल में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां चल रही है। वहीं सवाई माधोपुर के एक एडवोकेट ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सवाई माधोपुर में कटरीना कैफ, विक्की कौशल और होटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत चौथ का माता मंदिर का रास्ता बंद किए जाने पर की गई है।

शिकायत।
शिकायत।

शिकायत में नेत्रबिंद सिंह जादौन ने बताया कि चौथ माता मंदिर एक ऐतिहासिक मंदिर है, जिसमें रोजाना सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं। होटल सिक्स सेंसेस प्रबंधन ने चौथ माता मंदिर के मुख्य रास्ते को 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक बंद कर दिया है, जिससे यहां आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। श्रद्धालुओं की भावनाओं व उनकी समस्याओं को देखते हुए मंदिर की ओर जाने वाला रास्ता खुलवाने की मांग की गई है।

शिकायत।
शिकायत।

एडवोकेट ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सवाई माधोपुर प्रार्थना पत्र पेश कर जन भावनाओं को देखते हुए इस रास्ते को सुचारू रूप से चालू करवाने की मांग की है। एडवोकेट की ओर से होटल सिक्स सेंसेस, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और कलेक्टर के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। चौथ का बरवाड़ा के तहसीलदार सुरेश नारायण बैरवा का कहना है कि यहां किसी भी तरह का कोई रास्ता बन्द नहीं किया गया है और आगे भी रास्ता बन्द नहीं किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...