कैटरीना कैफ का शादी समारोह शुरू:शुरू हुआ सेलिब्रिटी के आने का सिलसिला, सलमान खान व उनकी फैमिली नहीं होगी शामिल

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौथ का बरवाड़ा। मर्दाना महल के नीचे ओपन गार्डन में मेहमानों के लिए डिनर की की गई व्यवस्था। - Dainik Bhaskar
चौथ का बरवाड़ा। मर्दाना महल के नीचे ओपन गार्डन में मेहमानों के लिए डिनर की की गई व्यवस्था।

चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में अभिनेता विकी कौशल तथा अभिनेत्री कैटरीना कैफ का शादी समारोह शुरू हो गया है। समारोह के पहले दिन 7 दिसंबर को मेहंदी की रस्म अदा की गई। जिसमें मुंबई की मेहंदी आर्टिस्ट की टीम ने मेहंदी लगाई तथा रात को राजस्थानी एवं पंजाबी संगीत सेरेमनी में कुछ बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया। इस दौरान शाम को गुरदास मान ने राजस्थानी तथा पंजाबी संगीत में प्रस्तुति दी।

शाही शादी को लेकर दोनों कपल के पहुंचने के बाद सेलिब्रिटी का मंगलवार दोपहर से पहुंचना शुरू हो गया। सबसे पहले दोपहर 2:00 बजे अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने पति अंगद के साथ होटल के अंदर प्रवेश करती नजर आई। इसके बाद फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस शारवरी बाघ पहुंचे। दोपहर की फ्लाइट से पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे, जिन्होंने एयरपोर्ट पर विक्की-कैटरीना के लिए ‘तेरी जोड़ी जीवे, वे तेरी घोड़ी जीवे’ गाना गाया।कैटरीना तथा परिवार ने शादी को बताया था अफवाह, पक्की निकली भास्कर की खबरइस शाही शादी को लेकर दैनिक भास्कर द्वारा लगातार डेढ़ महीने से समाचार प्रकाशित किया जा रहा था।

समाचार प्रकाशित होने के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ तथा उनके परिवार की ओर से इसे महज अफवाह करार दिया था। साथ ही यहां पहुंचने से 1 दिन पहले तक भी इस मामले को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया, लेकिन दैनिक भास्कर द्वारा डेढ़ महीने पहले ही शादी तथा उसके बाद से लगातार होने वाले कार्यक्रमों की समाचार दे दिए गए थे। अब दैनिक भास्कर द्वारा पूर्व में बताए गए तिथि तथा कार्यक्रमों के शेड्यूल के अनुसार ही शादी समारोह आयोजित हो रहा है।शादी के इस समारोह में सलमान खान तथा उनके परिवार से कोई भी शामिल नहीं होगा। सलमान खान अपनी मूवी को लेकर विदेश में शूटिंग में व्यस्त हैं तथा उनके परिवार की ओर से भी शादी में किसी के भी शामिल नहीं होने की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं...