पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइडलाइन का विरोध:दो विवाह समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने पर काटे चालान

सवाई माधोपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर। एक मैरिज गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने पर चालान काटने की कार्रवाई करते नायब तहसीलदार व टीम। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर। एक मैरिज गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने पर चालान काटने की कार्रवाई करते नायब तहसीलदार व टीम।
  • रात को दुकानें खुलने पर दो दुकानें सीज, लगातार लोगों को समझाइश

कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने तथा कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की पाबंदियां लागू की हुई है। प्रशासन के अधिकारियों द्वारा गाइड लाइन की पालना के लिए लगातार लोगों को समझाइश के साथ कार्रवाई भी की जाती है। उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा के निर्देश पर नायब तहसीलदार सवाई माधोपुर की टीम ने दो विवाह समारोह में गाइड लाइन की पालना नहीं होने पर चालान काटकर जुर्माना वसूला।

नायब तहसीलदार सियाराम बैरवा ने बताया कि चंदन मैरिन गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने पर पांच हजार एवं छाबड़ी चौक आलनपुर विवाह कार्यक्रम आयोजक से पांच हजार रुपए का चालान काटकर जुर्माना वसूला। इसी प्रकार ग्राम बंबोरी के शिव कॉलोनी में दो दुकानाँ रात्रि साढे 9 बजे खुली होने पर दोनों दुकानों को सीज किया गया।

टीम में नायब तहसीलदार के साथ भू अभिलेख निरीक्षक बाबूलाल पूर्विया, पटवारी श्रीधर गुप्ता, पुलिस कर्मी मदनमोहन, धनजी सहित अन्य लोग शामिल थे। टीम ने अन्य स्थानों पर मैरिज गार्डन एवं शादी समारोह में गाइड लाइन की पालना की जांच की। वहीं मास्क नहीं लगाने पर 32 व्यक्तियों के खिलाफ 46 सौ रुपए का चालान किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें