विक-कैट शादी को लेकर प्रशासन की मीटिंग:VIP की सुरक्षा, टाइगर सफारी, पिकअप-ड्रॉप, एस्कॉर्ट और रूट चार्ट को लेकर होंगी बैठक

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैटरीना कैफ विक्की कौशल। - Dainik Bhaskar
कैटरीना कैफ विक्की कौशल।

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी तैयारियां अभी तक होटल मैनेजमेंट, इवेंट कंपनियों की ओर से की जा रही थी। शादी की व्यवस्थाओं को संभालने के लिए अब जिला प्रशासन भी जुट गया है। इसे लेकर जिला प्रशासन की ओर से शुक्रवार सुबह बैठक बुलाई गई है। सुबह 10:15 बजे कलेक्टर ऑफिस में वीआईपी की सुरक्षा व्यवस्था और रूट चार्ट को लेकर एक बैठक आयोजित की जाएगी। इसके लिए एडीएम सवाई माधोपुर डॉ. सूरज सिंह नेगी ने एक आदेश जारी किया है। बैठक की अध्यक्षता कलेक्टर राजेन्द्र किशन करेंगे।

बैठक में एसपी सवाई माधोपुर, सीसीएफ रणथम्भौर, एडीएम सवाई माधोपुर, डीएफओ रणथम्भौर टाइगर रिजर्व, सीओ ग्रामीण, जिले के सभी उपखंड के एसडीएम, थानाधिकारी पुलिस थाना चौथ का बरवाड़ा, सरपंच चौथ का बरवाड़ा ग्राम पंचायत, ग्राम विकास अधिकारी चौथ का बरवाड़ा, बरवाड़ा फोर्ट रिसोर्ट के डायरेक्टर, शादी के इवेंट मैनेजर को बुलाया गया है। बैठक में शादी की सभी व्यवस्थाओं पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। बैठक में वीआईपी की सुरक्षा, टाइगर सफारी, पिकअप-ड्रॉप, एस्कॉट और रूट चार्ट पर चर्चा होंगी।

चार दिसम्बर पहुंचेगी वैनिटी वैन
इवेंट कंपनियों की ओर से हायर की गई वैनिटी वैन 4 दिसम्बर की शाम चौथ का बरवाड़ा फोर्ट पहुंच जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह वैनिटी वैन होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट के गेट पर ही रहेगी। इन दोनों वेनों में आने वाले गेस्टों का मेकअप किया जाएगा। इसके पास में ही सुपर-लू (पोर्टेबल टॉयलेट) भी रहेगा। सुपर-लू का उपयोग सुरक्षा के दौरान बाउंसर करेंगे। इसी के साथ शादी के दौरान दमकल की व्यवस्था भी करवाई गई है। होटल की ओर से शादी की सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार सभी तैयारियां 4 तारीख तक पूरी कर ली जाएगी।