पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नाबालिग से देह शोषण मामले में कांग्रेस नेता पूजा चौधरी गिरफ्तार, भाजपा नेता सुनीता वर्मा सहित अब तक 8 लोग पकड़े

सवाई माधोपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सवाईमाधोपुर में नाबालिग से दुष्कर्म कराने के मामले में 21 दिन से फरार चल रही कांग्रेस सेवा दल की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी को पुलिस ने सोमवार को सूरवाल में पकड़ लिया। पूजा चौधरी भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा के साथ मिलकर बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चला रही थी।

नाबालिग की ओर से मुकदमा दर्ज कराये जाने के बाद भाजपा नेता सुनीता वर्मा व अन्य छह आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं। इस गैंग के जाल में पीड़िता के अनुसार लगभग 30-32 लड़कियां फंसी हुई थी। इन दोनों महिला नेताओं के संपर्क कई बड़े राजनीतिक नेताओं से बताए जाते हैं।

मामले की जांच क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम को सौंपी : नाबालिग देह शोषण मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम करेगी। जांच के लिए क्राइम ब्रांच के एसपी अनिल कयाल के नेतृत्व में टीम सवाई माधोपुर पहुंच चुकी है। टीम का मामले की जांच कर रहे महिला प्रकोष्ठ के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश सोलंकी भी हिस्सा होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें