बनास में बहे युवक का शव मिला:नदी में एक किलोमीटर दूर मिला शव, 4 दोस्त नहाने गए थे, एक ने बहते दो दोस्तों को बचा लिया था; SDRF ने निकाला शव

सवाईमाधोपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर मौजूद लोग व शव। - Dainik Bhaskar
मौके पर मौजूद लोग व शव।

जिले में बारिश के कारण अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। तेज बारिश लोगों पर कहर बरसा रही है। चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र में बनास नदी देवली रपट पर गुरुवार दोपहर तेज बहाव में बहे युवक का शव शुक्रवार सुबह 7.30 बजे मिल गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में शोक छा गया। युवक के घर पर कोहराम मच गया है।

तेजराम कहार (19 ) का शव शुक्रवार सुबह 7:30 बजे घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर मिला जिसे SDRF व स्थानीय गोताखोरों की टीम ने बाहर निकाला। तहसीलदार सुरेश नारायण बैरवा की मौजूदगी में सीएचसी शिवाड़ में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गौरतलब है कि गुरुवार को युवक तेजराम कहार बनास नदी में अपने चार दोस्तों के साथ नहाने गया था। तीनों युवक तेज बहाव में बह गए थे। नदी में बहने के बाद चौथे साथी मस्त राम ने 2 साथी दिनेश केवट व वीरेंद्र केवट को बचा लिया था जबकि तेजराम का तेज बहाव में पता नहीं लग सका था। उसका शव शुक्रवार को नदी में एक किलोमीटर दूर मिला है।

वहीं नदी के दोनों ओर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं होने से ग्रामीणों में नाराजगी देखी गई। इस दौरान ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे तहसीलदार के सामने अपनी नाराजगी प्रकट की जिसके बाद नदी के दोनों ओर सुरक्षा व्यवस्था के लिए अतिरिक्त पुलिस बल के जवान लगा दिए गए हैं।

घटना के बाद गांव में शोक छाया है। ग्रामीणों का कहना हैं कि परिजनों की आर्थिक स्थिति खराब है जिसकी वजह से ग्रामीणों ने प्रशासन से तुरंत आर्थिक सहायता दिए जाने का मांग की है। ग्रामीणों ने ऐसी घटनाओं की रोकने के लिए प्रशासन से नदी में पानी कम होने तक सुरक्षा व्यवस्था का माकूल इंजताम रखने की मांग भी की है।

खबरें और भी हैं...