पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क पर मिला युवक का शव:चौथ का बरवाड़ा-सवाई माधोपुर रोड पर देवपुरा गांव के पास मिला युवक का शव, नहीं हो सकी पहचान, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया

सवाई माधोपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पड़ा युवक का शव। - Dainik Bhaskar
सड़क पर पड़ा युवक का शव।

चौथ का बरवाड़ा-सवाई माधोपुर सड़क मार्ग पर देवपुरा गांव के पास मंगलवार रात करीब 10 बजे एक शव पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस शव को चौथ का बरवाड़ा सीएचसी लेकर आई। फिलहाल शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है। चौथ का बरवाड़ा थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि प्राथमिक तौर पर यह मामला सड़क दुर्घटना से संबंधित नजर आ रहा है। काफी जानकारी करने के बाद भी अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

राठौड़ ने बताया कि उन्हें फोन पर देवपुरा गांव के पास सड़क पर एक युवक के शव की सूचना मिली थी। जिसके बाद चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के लिए कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन उसके पास कोई आईडी नहीं मिली। मृतक युवक की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। जिसकी लम्बाई 5 फीट 3 इंच व गोरा है। युवक ने बैंगनी रंग की टी-शर्ट और नीले रंग का जींस पहन रखा है।

खबरें और भी हैं...