अलवर गैंगरेप मामले में सियासत तेज:प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे सांसद किरोड़ी को 1KM पहले रोका, कई नेताओं को हिरासत में लिया

सवाई माधोपुर14 दिन पहले
प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल को पुलिस हिरासत में लिया।

अलवर गैंग रेप मामले को लेकर सिसायत शुरू हो गई है। भाजपा का प्रतिनिधि मंडल गुरुवार दोपहर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने सवाई माधोपुर पहुंचा। पहले से तैनात पुलिस बल ने भाजपा नेताओं को हिरासत में ले लिया।

अलवर गैंग रेप मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने एक प्रतिनिधि मंडल को प्रियंका गांधी से मिलने सवाई माधोपुर भेजा था। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा और पूर्व विधायक अलका गुर्जर शामिल थी। प्रतिनिधि मंडल के पहुंचने से पहले ही राज्य सभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा कुछ स्टूडेंट्स के साथ के होटल शेर बाग पहुंचने ही वाले थे कि पुलिस ने उन्हें होटल से करीब एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया। जहां स्टूडेंट्स ने जमकर नारेबाजी भी की। जिसके बाद सांसद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, लेकिन सांसद को पुलिस ने कुछ देर बाद ही छोड़ दिया।

पुलिस बस में जाते सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा।
पुलिस बस में जाते सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा।

सवाई माधोपुर पहुंचे भाजपा के प्रतिनिधि मंडल को शेरपुर हैलीपेड के पास ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रतिनिधि मंडल को पुलिस हिरासत में लिए जाने की खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हो गए। जिसके बाद प्रतिनिधि मंडल को सवाई माधोपुर सर्किट हाउस लाया गया। भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ. भरत लाल मथुरिया के नेतृत्व में जमकर नारेबाजी भी की गई। इस दौरान भाजपा के जिला मंत्री हरि प्रसाद गुप्ता, पूर्व सभापति विमला शर्मा, पूर्व पार्षद अलका शर्मा, जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष आशा शर्मा, शहर मंडल अध्यक्ष श्रीचरण महावर, बजरिया मंडल अध्यक्ष अनिल शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि राजस्थान में महिला अत्याचार बढ़ता जा रहा है। प्रियंका गांधी कहती हैं कि वह महिला के लिए वह लड़ना जानती है, लेकिन राजस्थान के मामले में वो चुप रहती है। पुलिस ने प्रतिनिधि मंडल को नहीं मिलने दिया और हिरासत में ले लिया गया। मामले को लेकर भाजपा का प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रियंका यहां घूमने तो आती है, लेकिन उन्हें यहां हो रहे महिला अत्याचार दिखाई नहीं देते है। भाजपा के कार्यकर्ता महिला अत्याचारों के लिए सदैव आवाज उठाते रहे है और आवाज उठाते रहेंगे।

भाजपा की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने कहा कि प्रियंका यहां जंगल तो घूमने आती है, लेकिन उन्हें राजस्थान का जंगलराज दिखाई नहीं देता है। भाजपा की अलका गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री के पास ही गृहमंत्री का भी कार्यभार है। फिर भी यहां महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे है। उनसे कानून व्यवस्था संभल नहीं रही है तो इस्तीफा दे देना चाहिए।