पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:कृषि कानून के विरोध में किसानों का दिल्ली कूच, किसान आंदोलन जागृति रथ और वाहनों के साथ प्रदर्शन

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन के तहत शुक्रवार को सैकड़ों किसान वाहनों से दिल्ली के लिए रवाना हुए। किसान आंदोलन जागृति रथ और वाहनों को एंडा गांव के किसान 92 वर्षीय रामकल्याण पटेल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट पर किसानों का पड़ाव और धरना जारी रहा।

इस बारे में मुकेश भूप्रेमी ने बताया कि सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ दिल्ली के आसपास सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन और ताकत देने के लिए यहां से कई किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। दिल्ली जाने वाले किसानों में प्रेमराज हिंदवाड़, कमलेश फौजी, रतीराम पटेल, रामलाल पटेल, कमलेश फौजी, श्रीराम फौजी, शंकर क्यावड़, बबलू सांकली, विजयपाल आटून, चौथमल दूमोदा, अंकुश घुड़ासी, लालू भारतीय, आसाराम बैनाड़ा, राम कल्याण, हरकेश, विकास आदि शामिल हैं। कृषि कानूनों के विरोध में जिला मुख्यालय पर भी चल रहा किसानों का पड़ाव और धरना कानून वापस नहीं होने तक जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें