पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेयजल सप्लाई बाधित:रैगर मोहल्ले में 5 दिन से पेयजल सप्लाई बाधित

सवाई माधोपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाओं ने खाली बरतन लेकर जताया आक्रोश, दूर दराज से पानी लाने की मजबूरी

नगर परिषद के वार्ड नंबर 50 रैगर मोहल्ले की महिलाओं ने विगत 5 दिनों से मोहल्ले में पानी की सप्लाई नहीं होने पर वार्ड पार्षद इंद्रा शर्मा को ज्ञापन दिया। रैगर मोहल्ले की महिलाओं ने बताया कि मोहल्ले में आए दिन पानी की समस्या बनी रहती है। पिछले पांच दिनों से मोहल्ले में नलों में पानी नहीं आया है, जिससे दूरस्थ हैंडपंपों और बोरिंगों पर जाकर पानी लाना पड़ता है। इस बारे में विभाग के अधिकारियों को सूचित किया जाता है तो अधिकारी अपना फोन तक नहीं उठाते हैं।

उन्होंने पार्षद से इस संबंध में हस्तक्षेप करते हुए समस्या समाधान करवाने की मांग की। इस पर पार्षद इंद्रा शर्मा ने संबंधित अभियंता से बात कर शीघ्रता से इस समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। साथ ही 24 घंटे में व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हुआ तो सोमवार को कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या का समाधान करवाने की मांग की जाएगी।

वार्ड नम्बर 10 में नहींआ रहा नलों में पानी

खिरनी|कस्बे के वार्ड नम्बर 10 में पिछले कई वर्षों से नलों में पानी नहीं आने से उपभोक्ताओं को पीने के पानी के लिये तरसना पड रहा है। वार्ड नम्बर 10 के हुकुम सोनी,संजय गर्ग,हनुमान जैन,रामौतार गोयल सहित कई उपभोक्ताओं का कहना है कई वर्षों से वार्ड न.10 लगभग 50 नल कनेक्शन है, जिनमें पानी नहीं आता है। पीछे के मोहल्ले में पर्याप्त पानी आता है, समस्या समाधान के लिए उपभोक्ताओं ने सरकार द्वारा 181 सम्पर्क पोर्टल पर भी कई बार शिकायत दर्ज करवा दी है।

खबरें और भी हैं...