हादसे में यातायातकर्मी हुआ घायल:शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने यातायात कर्मी को मारी टक्कर, आगे जाकर मोड़ पर अनियंत्रित होकर गाड़ी पलटी, पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रणथम्भौर रोड पर पलटी हुई बोलेरो। - Dainik Bhaskar
रणथम्भौर रोड पर पलटी हुई बोलेरो।

शराब के नशे में धुत बोलेरो चालक ने एक यातायात कर्मी को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। बाद में जीप अनबैलेंस होकर पलट गई। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब पांच बजे एक बोलेरो जीप गणेश धाम की ओर से तेज रफ्तार से बजरिया की ओर आ रही थी।

इस दौरान पहले तो ड्राइवर ने रणथम्भौर रोड पर ड्यूटी पर तैनात यातायात कर्मी को टक्कर मार दी। इससे ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी विजय पाल (28) निवासी भरतपुर घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आगे जाकर ताज होटल के पास मोड पर बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची। जहां पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया। इसी के साथ पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हादसे के बाद हुए फरार

कोतवाली पुलिस ने बताया कि बोलेरो कार में कुल चार लोग सवार थे। कार सवारों ने शराब पी रखी थी। हादसे के बाद मौके से दो युवक फरार हो गए जबकि दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस युवकों से उनके अन्य दोनों साथियों के संबंध में पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...