• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sawai madhopur
  • Due To Home Tribulation, There Was A Quarrel With The Husband, The Wife Left The House With All The Three Children, The Four Bodies Were Found In The Well Made In The Field

3 बच्चों को लेकर मां कुएं में कूदी:पति से झगड़े के बाद घर छोड़कर निकली, तीनों बच्चों को भी ले गई, खेत में बने कुएं में मिले चारों शव

सवाई माधोपुरएक वर्ष पहले
शव निकालते ग्रामीण।

सवाई माधोपुर के सूरवाल क्षेत्र के बनोठा गांव में महिला अपने तीन बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई। गुरुवार दोपहर चारों के शव कुएं से बरामद हुए हैं। बताया जाता है कि बुधवार शाम पति से किसी बात को लेकर महिला का झगड़ा हो गया था। उसके बाद वह तीनों बच्चों को लेकर चली गई थी। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश की, पर कोई जानकारी नहीं मिली थी। पुलिस ने आशंका जताई कि झगड़े के बाद महिला खेत पर बने कुएं पर चली गई। वहीं उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को निकाल लिया है।

सरपंच प्रेमराज मीणा ने बताया कि कुएं में बनोठा गांव की रहने वाली सफेदी (32) और उसके बेटे अजय (9), बेटी गौरी (4) और डेढ़ साल की बच्ची अनुष्का का शव मिला है। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे सफेदी के ससुर रामनाथा अपने खेत पर गए थे। कुएं में झांककर देखने पर एक बच्चे का शव दिखाई दिया। उसने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी। ग्रामीण इकट्‌ठे होकर मौके पर पहुंचे तो कुएं में महिला व तीन बच्चों के शव पड़े मिले। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद चारों शवों को बाहर निकाला।

घर छोड़कर निकली

कार्यवाहक थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि सफेदी का पति रामखिलाड़ी खेती करता है। बुधवार देर शाम रामखिलाड़ी व सफेदी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ती हुई सफेदी अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से चली गई और सुसाइड कर लिया।

खबरें और भी हैं...