पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड:आत्महत्या करने के लिए आमेर से चौथ के बरवाड़ा स्टेशन पहुंचे, बनास नदी पुल के पास पेड़ पर एक साथ फंदा डाल दे दी जान

सवाई माधेापुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ पर लटके युवक युवती। - Dainik Bhaskar
पेड़ पर लटके युवक युवती।

जिले के चौथ का बरवाड़ा ईसरदा रेलवे स्टेशन के बीच बनास नदी की पुलिया के पास एक पीपल के पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके मिले। बुधवार शाम 7 बजे जब ग्रामीणों ने पेड़ पर लटक रहे दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों के शव को नीचे उतारा। हालांकि घटनास्थल टोंक जिले की सीमा में होने के कारण पुलिस दो घंटे तक असमंजस में रही। दोनों के शव को चौथ का बरवाड़ा लाया जाए या टोंक जिले में भेजा जाए। आखिर में पुलिस ने दोनों के शव को रात 10 बजे तक सीएचसी चौथ के बरवाड़ा लेकर आई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों प्रेमी थे। जो आमेर से ट्रेन से यहां आए थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक युवती कचराला तहसील आमेर जिला जयपुर के निवासी बताए गए हैं। चौथ का बरवाड़ा पुलिस के अनुसार दोनों की उम्र 17 से 20 साल के बीच में है। पुलिस के अनुसार दोनों बुधवार को ही ट्रेन से चौथ का बरवाड़ा आए थे। जिसके बाद बनास के पास स्थित पीपल के पेड़ फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।

रात में 12 बजे पहुंचे सीओ ग्रामीण बरवाड़ा

चौथ का बरवाड़ा पुलिस ने शवों को सीएचसी में रखवाने के बाद इसकी सूचना अधिकारियों दी। जिस पर सीओ ग्रामीण राकेश राजोरा रात में करीब 12 बजे चौथ का बरवाड़ा पहुंचे। इसके बाद मामले में जिला कलेक्टर ने स्पेशल मेडिकल बोर्ड का गठन किया। मेडिकल बोर्ड ने रात 2 बजे शवों का पोस्टमार्टम किया। जिसके बाद परिजनों को शव सौंप दिए गए।