काम पूरा होने से पहले टूटने लगी सड़क:सड़क का काम पूरा होने से पहले ही उखड़ने लगा डामर, ग्रामीणों ने लगाया घटिया निर्माण सामग्री के इस्तेमाल का आरोप, जांच करवाने की मांग

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौथ का बरवाड़ा-भेडोला मार्ग की टूटी सड़क। - Dainik Bhaskar
चौथ का बरवाड़ा-भेडोला मार्ग की टूटी सड़क।

चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र में डामर सड़क का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन गुणवत्ता के अभाव में सड़क सही नहीं बन रही है। इसकी स्थिति यह है कि निर्माण कार्य के दौरान ही जगह-जगह से सड़क टूट रही है। चौथ का बरवाड़ा से भेडोला के बीच डामरीकरण का कार्य हाल ही में किया गया है। सड़क के दोनों ओर इंटरलॉकिंग का कार्य अभी अधूरा है, लेकिन निर्माण पूरा होने से पहले ही सड़क जगह-जगह से टूट गई है। तहसील क्षेत्र में हाल ही में लाखों की लागत से नवीन सड़कों का कार्य किया गया है।

3 महीने पहले ही बरवाड़ा से अलीगढ़ की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण पूरा किया गया था, लेकिन इस सड़क को देखकर ऐसा नहीं लगता है कि यह सड़क अभी हाल में ही बनी है। पीडब्लूडी ने कुछ समय पहले ही पुरानी सड़क को तोड़कर डामरीकरण का कार्य पूरा किया था। सड़क के दोनों ओर अभी इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाना है। डामरीकरण का कार्य पूरा होने के बाद सड़क जगह-जगह से टूटने के कारण निर्माण कार्य की पोल खुलती जा रही है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने भी अधिकारियों से शिकायत कर निर्माण की जांच करवाए जाने की मांग की है।

इनका कहना है
सड़क निर्माण कार्य पूरा होने से पहले ही सड़क टूट गई है। जिसकी शिकायत ग्राम पंचायत ने उच्च अधिकारियों से की है।
-दीप्ति राजावत, सरपंच, भेडोला

खबरें और भी हैं...