पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बारिश में बहा घर:परिवार के साथ हुआ बेघर, मदद के लिए ग्रामीणों ने शुरू की मुहिम, प्रशासन से भी मांगा सहयोग

सवाई माधेापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश से टूटा घर। - Dainik Bhaskar
बारिश से टूटा घर।

खंडार उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत लहसोडा के गांव भैरूपुरा में आई बारिश के तेज पानी से एक व्यक्ति का कच्चा मकान बह गया। लेकिन इस बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो वे मदद के लिए आगे आए। वहीं आर्थिक मदद के लिए मुहिम भी शुरू की गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार रघुवीर गुर्जर पुत्र रामजीलाल गुर्जर का मकान तेज बारिश के पानी से ढह गया था। जिससे उसका परिवार बेघर हो गया है। पूर्व सरपंच रामावतार शर्मा ने बताया कि दो दिन पूर्व क्षेत्र मे हुई तेज बारिश से भैरूपुरा गांव में कई लोगो को नुकसान उठाना पड़ा। तेज पानी के बहाव मे रघुवीर गुर्जर का कच्चा मकान पूरी तरह से ढह गया। जिसके कारण उसका परिवार बेघर हो गया। जिसके बाद रघुवीर गुर्जर की मदद के लिए गांव के लोग आगे आ रहे हैं।

सभी ग्रामीण जो भी सहयोग बन रहा है वो सहयोग कर रहें है। गांव के लोगों ने इसके लिए मुहिम शुरू की है। इसके साथ ही आस-पास के लोगों से भी वे मदद के लिए अपील कर रहे हैं। ग्राम पंचायत सरपंच रामचरण बैरवा नें पीड़ित को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। जबकि ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक अशोक बैरवा से मांग की है कि उसे प्रशासन की ओर से सहयोग दिलाया जाए।

दिलाया जाए।

खबरें और भी हैं...