पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, ट्रैक्टर रैली निकाल जताया विरोध

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाल जताया विरोध। - Dainik Bhaskar
किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाल जताया विरोध।

कृषि कानूनों के विरोध में शनिवार को किसानों ने कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन किया। इसके बाद राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन के दौरान कई किसान डीजे की धुन पर जमकर थिरकते रहे। इस दौरान किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे हुए कृषि कानून रद्द करने की मांग की।

किसानों ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों कृषि कानून किसान हित में नहीं है। किसानों ने कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर तीनों कृषि कानून रद्द करने की मांग की है।

आंदोलन के समर्थन में शनिवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला मुख्यालय पर ट्रैक्टर रैली निकाली गई। ट्रैक्टर रैली जिला उद्योग विभाग के नजदीक से रवाना होकर पुलिस लाइन, पुराना ट्रक यूनियन, अम्बेडकर सर्किल, रेलवे स्टेशन, आलनपुर सहित शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर सम्पन्न हुई। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता रामहरि चौधरी ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून किसान हित में नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें