पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग:नवदंपती पर फायरिंग, आरोपी पुलिस हिरासत में

सवाई माधोपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मलारना स्टेशन। फायरिंग करने के आरोपी को थाने ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मलारना स्टेशन। फायरिंग करने के आरोपी को थाने ले जाती पुलिस।
  • देसी कट्‌टा, दो जिंदा कारतूस व बाइक जब्त

मलारना स्टेशन ग्राम पंचायत ओलवाड़ा में देवी-देवताओं को ढोकने जा रहे नवदंपति पर रविवार को सुबह फायरिंग होने से वहां हड़कंप मच गया। फायरिंग से दोनों दंपति बच गए, वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर नवदंपति के साथ मौजूद अन्य महिलाएं एवं लोग वहां से भाग छूटे। इसी दौरान मलारना स्टेशन चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। उसके पास से एक देशी कट्‌टा, दो जिंदा कारतूस और एक बिना नंबर की बाइक को जब्त किया है।ओलवाड़ा सरपंच घमंडी लाल मीणा के भाई राजेंद्र मीणा की शुक्रवार को भाड़ौती में शादी हुई। रविवार को दूल्हा-दुल्हन परिवार की महिलाओं के साथ देवी देवताओं एवं झाड़वाले बाबा के स्थान पर ढोकने गए हुए थे। इसी दौरान रविवार को सुबह 10 बजे कुंडली नदी निवासी राजू लाल मीणा ने देसी कट्टे से राजेंद्र मीणा पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग से दोनों पति-पत्नी बच गए, लेकिन फायरिंग की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान आरोपी राजूलाल मीणा बाइक पर घूमता हुआ लगातार धमकियां देता रहा। सरपंच की सूचना पर मलारना स्टेशन चौकी इंचार्ज दीपक कुमार शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और आरोपी राजूलाल को पकड़ लिया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से मिले एक अवैध देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस और बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल को जब्त कर आरोपी को मलारना डूंगर थाने ले जाया गया।

शादी तय होने के बाद से दे रहा था धमकियां

सरपंच ने बताया कि जब से मेरे भाई राजेंद्र मीणा का शादी संबंध भाडौती गांव में हुआ है, तभी से यह लड़का सोशल मीडिया पर तो कभी फोन पर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे रहा था। इस बारे में राजेंद्र मीणा ने परिवार वालों को बात बताई तो हमने दुल्हन व उसके परिवार वालों से बात की। दुल्हन के परिवारवालों ने बताया कि हमारा और हमारी लड़की का इससे कोई लेना-देना नहीं है। उसे समझाने के लिए हम उसके गांव कुंडली नदी भी गए थे और उसे अच्छी तरह से समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद रविवार को सारी हदें पार करते हुए उसने फायरिंग कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें