विक-कैट की शादी में हाई प्रोफाइल गेस्ट:अंबानी परिवार के लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व, सिक्योरिटी कोड के बिना एंट्री नहीं

सवाई माधोपुर5 महीने पहले

विक्की-कटरीना की शादी के लिए सेलिब्रिटीज का पहुंचना जारी है। बताया जा रहा है कि विक-कैट की शादी में अंबानी परिवार भी मेहमान बन सकता है। उनके लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व किए गए हैं। हालांकि, अभी तक अंबानी परिवार के लोग सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे हैं। वहीं यह भी चर्चा है कि शादी में विराट-अनुष्का के साथ अक्षय कुमार और दूसरे सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं।

होटल ताज का सुइट, जिसमें अक्षय कुमार के लिए रूम रिजर्व किया गया है।
होटल ताज का सुइट, जिसमें अक्षय कुमार के लिए रूम रिजर्व किया गया है।

हल्दी सेरेमनी के बाद होगी आफ्टर पार्टी
8 दिसंबर को सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे। इसके बाद डिनर और पूल पार्टी का आयोजन होगा। इस पार्टी में दोनों के फैमिली मेंबर्स के साथ शादी में शामिल होने आए सेलिब्रिटी भी हिस्सा लेंगे। अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं।

ओबेरॉय में अंबानी परिवार समेत विराट-अनुष्का के लिए रूम रिजर्व किया गया है।
ओबेरॉय में अंबानी परिवार समेत विराट-अनुष्का के लिए रूम रिजर्व किया गया है।

बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री नहीं, देर शाम तक पहुंचे सेलिब्रिटी
शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है। मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला पहुंचा था। बिना सिक्योरिटी कोड उन्हें एंट्री नहीं दी गई। मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ सिक्स सेंसस पहुंचे थे। साथ ही कुछ सेलिब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा ले रहे हैं।