ईदुलफितर / 50 परिवारों को खाद्य सामग्री व नकद राशि दी

X

  • खीर-सवैंया-शक्कर-ड्राई फ्रूट सहित सम्पूर्ण सामग्री उपलब्ध करवाई

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सवाई माधोपुर. ईदुलफितर के अवसर पर करीब 50 गरीब परिवारों को वित्तीय सलाहकार आरटीसीएफ, जिला शान्ति समिति सदस्य व सनाढ्य गौड ब्राह्मण समाज संयोजक डॉ. नगेन्द्र शर्मा ने खीर व सविया बनाने के लिए सवैया, शक्कर ड्राई फ्रूट सहित सम्पूर्ण सामग्री उपलब्ध करवाई।साथ ही दूध के लिए पर्याप्त नकद राशि भी दी। सभी पचास परिवारों को ईदुलफितर के अवसर पर यथा समय उक्त सामग्री पहुंचाने का दायित्व हाफिज हिदायतउल्ला, महमूद रंगरेज एवं पप्पू टायर वाले को सौंपा गया। इस नेक काम में सहयोग के लिए शहर काजी निसारउल्ला एवं इरफानउल्ला से भी आग्रह किया गया।
पॉपुलर फ्रंट ने वितरित किए सूखे राशन के किट
सवाई माधोपुर | पॉपुलर फ्रंट जिला इकाई की ओर से हर साल की तरह इस बार भी ईद से पहले जिले में जरूरतमंदों को 230 सूखे राशन के किट बांटे गए।
पॉपुलर फ्रंट सवाई माधोपुर जिला अध्यक्ष आबिद खान व जिला सचिव जाहिद हुसैन ने बताया कि संगठन हर साल इसी तरह गरीबों की मदद कर ईद की खुशी बांटता है। इस बार कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में भी लोगों तक मदद पहुंचाई जा रही है।
ईद को देखते हुए चौकी प्रभारी ने ली बैठक
खिरनी | कस्बे के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर शनिवार को आगामी ईद के त्यौहार को देखते हुए खिरनी चौकी प्रभारी मुरारीलाल ने शांति समिति की बैठक सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए ली।
बैठक में आगामी ईद के त्यौहार को देखते हुए उपस्थित सभी गणमान्य लोगों से आग्रह करते हुए अपील की, कि कोरोना वायरस से बचने के लिए तथा लोक डाउन की पालना करते हुए ईद की नमाज सभी लोग अपने अपने घरों में ही पढ़ें, भाईचारे का त्योहार शांति से मनाये, बाजार में सार्वजनिक स्थानों पर कहीं भी भीड़ एकत्र नहीं होने देंवे। बैठक में अफजल अली, शहीद काजी, अनवर अली, बुनियाद अली,असगर खान सहित गांव के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना