पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आश्वासन के बाद महिलाएं घर लौटी:बहरावंडा खुर्द में तीन माह से जलापूर्ति नहीं होने से रोष, हाइवे किया जाम

छाण5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहरावंडा खुर्द में विगत तीन माह से नलों में पानी नहीं आने के चलते गुरुवार को आक्रोशित महिलाओं ने ग्राम पंचायत भवन के सामने हाइवे पर प्रदर्शन किया, जिससे हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। जाम लगने से हाइवे के दोनों ओर वाहनों की काफी भीड़ लग गई। पीएचईडी के अधिकारियों द्वारा फोन पर समस्या का समाधान करने का आश्वासन देने के बाद महिलाएं घर लौटी।

जानकारी के अनुसार बहरावंडा खुर्द के वार्ड 8 में विगत 3 महीने से नलों से पेयजल आपूर्ति पूरी तरह से गड़बड़ाई हुई हैं। महिलाओं ने पीएचईडी के जेईएन राजेश मीना को समस्या से अवगत कराया पर तीन माह से आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

पानी की समस्या से त्रस्त वार्ड नंबर 8 की करीब डेढ़ दर्जन महिलाओं ने आक्रोशित होकर मुख्य हाईवे स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। कनिष्ठ अभियंता राजेश मीना का कहना है कि बहरावंडा खुर्द में वार्ड नंबर 8 में लगभग 10 उपभोक्ताओं के कुछ दिनों से जलापूर्ति पाईप लाइन में ब्लॉकिंग के चलते अवरुद्ध हो गए। पाइपलाइन को वाश कर ठीक किया जा रहा है। एक दो दिन में पानी की सप्लाई पूरी तरह शुरू हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें