पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसे में मौत:तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से गणेशगंज के बाइक सवार की मौत

सवाई माधोपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गणेशगंज गांव के पास ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई। बाद में पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को दे दिया। परिजनों ने रिपोर्ट में बताया गया कि कन्हैया लाल गुर्जर पुत्र राम नारायण गुर्जर निवासी गणेशगंज मोटरसाइकिल पर सवार होकर चौथ का बरवाड़ा जा रहा था । मोटरसाइकिल पर उसके तथा दो अन्य व्यक्ति भी साथ थे। इसी दौरान दोपहर में चौथ का बरवाड़ा से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल की टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर ही कन्हैया लाल की मौत हो गई। घटना के बाद मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य लोग मौके से फरार हो गए।

दो बाइक सवार जख्मी

मित्रपुरा| उपतहसील कार्यालय के नजदीकी दो बाइकों में भिड़ंत में दोनों सवार घायल हो गया। कांस्टेबल मनोज ने बताया कि रामोतार मीना निवासी पीलूखेड़ा और देवकिशन गुर्जर निवासी टोडा-ठेकला लालसोट दोनों मित्रपुरा से उदगांव जा रहे थे। गेनाव ढाणी के पास दोनों बाइकों में भिड़ंत हो गयी, जिसमें दोनों बाइक सवार घायल हो गए। दोनों घायलों मित्रपुरा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से देवकिशन को जयपुर रेफर कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें