पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये कैसा रेड अलर्ट:बैकों के बाहर और बाजारों में नहीं हो रही गाइडलाइन की पालना, बालेर में मंगलवार को दो कोरोना संक्रमित मिले

सवाई माधोपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बालेर| बाजार में भीड़, सोशल डिस्टेंस की नहीं हो रही पालना। - Dainik Bhaskar
बालेर| बाजार में भीड़, सोशल डिस्टेंस की नहीं हो रही पालना।
  • बेवजह लोगों की दुपहिया वाहनों के साथ भीड़, पुलिस-प्रशासन के ख़ौफ़ से लोग बेखौफ

बालेर सरकार और प्रशासन के बार बार आग्रह के बाद भी लोग कोरोना के कहर से बेखौफ घूमते दिखाई दे रहे हैं। खुले आम कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कस्बे में कोरोना कोर कमेटी भी संदेह के घेरे में है।आखिर जिम्मेदार भी आखिर महामारी को हल्के में ले रहे हैं। ऐसे कैसे जीतेंगे कोरोना संक्रमण की रोकथाम होगी। गत वर्ष बाहर से आने बाले संदिग्ध लोगों पर पूरी नजर कोर कमेटी द्वारा रखी गई थी। लेकिन इस बार संक्रमित व संक्रमित के संपर्क में आये व्यक्ति खुले में घूम रहे हैं। सोमवार से प्रदेश सरकार की नई गाइड लाइन में रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की पालना दूर दूर तक दिखाई नहीं दे रही है। सारी जिम्मेदारी का बोझ अकेला चिकित्सा विभाग के सर पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

लोग बेवजह घरों के बाहर दुपहिया वाहनों को लेकर बाजार, सड़कों पर घूम रहे हैं। स्वयं दुकानदार मास्क व सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे है। निर्धारित समय के बाद वेक डोर से ग्राहकों की भीड़ इकठ्ठी कर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। कस्बे में लगातार कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ता दिखाई दे रहा है। इसके बाद भी लोगों की भीड़ बाजारों में दिनभर दिखाई देती है। लोग बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं। मंगलवार को एक आरएसी जवान सहित कस्बे के एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य द्वार पर लोगों की भीड़

बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य द्वार पर लोगों की भीड़ वह भी बिना मास्क व दो गज की दूरी के संक्रमण को न्यौता देती दिखाई दे रही है। जिम्मेदार प्रभावी कार्रवाई से मुंह मोड़ रहे हैं।। ऐसे में दिनों दिन रोगियों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें