गुलाब के फूलों की बारिश और लोकगीतों से स्वागत:कटरीना-विक्की की झलक पाने को घंटों रास्ते में खड़े रहे लोग, माइकल के साथ ली सेल्फी

सवाई माधोपुर6 महीने पहले

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के लिए सोमवार देर रात सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट पहुंच गए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के परिजन शाम को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से सड़क के रास्ते वेडिंग वेन्यू पहुंचे। यहां होटल के फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश से किया गया। इस दौरान सारंगी, रावण हत्था जैसे वाद्य यंत्रों से राजस्थानी लोक गीतों की धुनें बजाई गई। जिसके बाद सभी गेस्ट का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर चैक किया गया।

बरवाड़ा फाटक पर युवक ने गाड़ी में बैठे माइकल के साथ ली सेल्फी।
बरवाड़ा फाटक पर युवक ने गाड़ी में बैठे माइकल के साथ ली सेल्फी।

सोमवार रात 11:10 बजे बाउंसर और पुलिस सुरक्षा के साथ कटरीना कैफ की कारों का काफिला होटल सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट पहुंचा। सोमवार देर रात कटरीना कैफ की मां सुजैन, बहन स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल भी बरवाड़ा फोर्ट पहुंचे। विक्की कौशल के साथ उनके पापा श्याम कौशल, मां वीना और भाई सनी होटल पहुंचे।

विक्की-कटरीना की एक झलक देखने के लिए बरवाड़ा फाटक पर खड़े लोग।
विक्की-कटरीना की एक झलक देखने के लिए बरवाड़ा फाटक पर खड़े लोग।

कटरीना-विक्की को देखने के लिए उमड़ी भीड़
कटरीना कैफ और विक्की कौशल को देखने के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे के लोग खासा उत्साहित दिखाई दिए। दोनों की एक झलक पाने के लिए लोग घंटों खड़े रहे, लेकिन 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सभी तरफ से पैक होने और रात के अंधेरे के कारण ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि लोग कटरीना कैफ और विक्की कौशल की कारों का काफिला देखकर ही खुश हो गए। चौथ का बरवाड़ा फाटक पर ट्रेन क्रॉसिंग के कारण माइकल की कार यहां काफी देर रुकी रही। जिससे लोगों को माइकल के फोटो क्लिक करने का मौका मिल गया।

आज और कल होंगे प्री-वेडिंग फंक्शंस
विक्की-कटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से शुरू होंगी। जिसकी तैयारियां सिक्स सेंसेस होटल में लगभग पूरी हो चुकी हैं। होटल को लाइटों से सजाया गया है। इसके अगले दिन 8 दिसंबर को सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी और रात को लेट नाइट पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद दोनों सात-फेरे लेंगे। जिसके बाद डिनर और पूल पार्टी होगी।

खबरें और भी हैं...