कटरीना-विक्की की शादी में बनेगी केर-सांगरी की सब्जी:मेहमानों को ऑडी-रेंज रोवर कारों से लाया जाएगा सवाई माधोपुर, टाइगर सफारी करेंगे VIP गेस्ट

सवाई माधोपुर6 महीने पहले

सवाई माधोपुर की होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले VIP गेस्ट्स के लिए रणथंभौर रोड स्थित 5 सितारा ताज और ओबेरॉय भी बुक किए जा चुके हैं। इन होटलों में करीब 125 स्पेशल गेस्ट रुकने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक ये सभी गेस्ट मुंबई से बाय एयर जयपुर पहुंचेंगे। जयपुर एयरपोर्ट से सभी गेस्ट्स को लग्जरी गाड़ियों से सवाई माधोपुर लाया जाएगा। इसके लिए पिक एंड ड्रॉप के लिए कालरा बस सर्विसेस जयपुर की बुकिंग की गई है। कंपनी की ओर से जयपुर से सवाई माधोपुर आने वाले गेस्ट के लिए ऑडी, BMW और रेंज रोवर कारें, दो वेनिटी वैन और एक सुपर लू (पोर्टेबल टॉयलेट) उपलब्ध कराई जाएगी।

स्पेशल गेस्ट्स के लिए होटल ओबेरॉय में कमरे बुक हो गए हैं।
स्पेशल गेस्ट्स के लिए होटल ओबेरॉय में कमरे बुक हो गए हैं।

कंपनी की ओर से इन कारों के करीब 50 ड्राइवरों के लिए कंपनी की ओर से रणथंभौर में गेस्ट हाउस बुक करवाए जा रहे हैं। रणथंभौर में ड्राइवर रेस्ट हाउसों में करीब 50 कमरों की डिमांड की गई है। खबर है कि कटरीना और विक्की कौशल की शादी के लिए मुंबई से ही डीजे मंगवाया जा रहा है।

रणथंभौर रोड स्थित 5 सितारा ताज में रुकेंगे VIP गेस्ट्स।
रणथंभौर रोड स्थित 5 सितारा ताज में रुकेंगे VIP गेस्ट्स।

होटल सिक्स सेंस में रुकेंगे कटरीना-विक्की के फैमिली मेंबर्स
होटल सिक्स सेंस में 48 रूम रिजर्व रखे गए हैं। इनमें कटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स रुकेंगे। बाकी मेहमानों को सवाई माधोपुर के होटल ताज और ओबेरॉय में रुकवाया जाएगा। VIP गेस्ट्स की सुरक्षा का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान सिक्योरिटी कंपनी के 100 बाउंसर होटल की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। इन सभी बाउंसरों को भीम सिंह पीलीबंगा लीड करेंगे और सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे।

होटल सिक्स सेंस में कटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स रुकेंगे।
होटल सिक्स सेंस में कटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स रुकेंगे।

गेस्ट्स को कराई जा सकती है टाइगर सफारी
जानकारी के अनुसार 7, 8 और 9 दिसंबर को होने वाले शादी कार्यक्रम से पहले या बाद में इन सभी गेस्ट्स को रणथंभौर में टाइगर सफारी भी कराई जा सकती है। इसके लिए रणथंभौर रूट्स नाम के एक ट्रेवल एजेंट से बातचीत पूरी चुकी है, लेकिन यह तय नहीं हो पाया है कि किस गेस्ट को कब टाइगर सफारी कराई जाएगी।

गेस्ट्स को रणथंभौर में टाइगर सफारी कराई जाएगी।
गेस्ट्स को रणथंभौर में टाइगर सफारी कराई जाएगी।

मिलेगा ट्रैडीशनल राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद
कटरीना-विक्की कौशल की शादी में गेस्ट्स को खाने में ट्रैडीशनल राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद मिलेगा। इसके लिए सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम के कैलाश शर्मा से होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने संपर्क साधा है। जानकारी के अनुसार कटरीना कैफ और विकी कौशल के स्पेशल गेस्ट्स को लंच और डिनर में राजस्थानी ट्रैडीशनल व्यंजनों का स्वाद मिलेगा।

हालांकि, अभी तक राजस्थानी ट्रैडीशनल व्यंजनों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है, लेकिन जानकारी के अनुसार केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। जनता जोधपुर स्वीट होम से होटल मैनेजमेंट की अंतिम दौर की बातचीत पूरी होने के बाद यह डील फाइनल होगी। फिर कटरीना-विक्की कौशल के स्पेशल गेस्ट्स के लिए मेन्यू डिसाइड होगा।

कटरीना-विक्की की वेडिंग में आएंगे 125 VIP:5 स्टार होटल ताज और ओबेरॉय भी किया बुक, ट्रेवल कंपनी से मांगी 40 लग्जरी कारें

विक्की-कटरीना की शादी, 2 लग्जरी होटल और धर्मशाला बुक:हर होटल में इवेंट कंपनियां खंगाल रहीं कमरे, सुइट से नॉर्मल रूम तक की बुकिंग

विक्की-कटरीना का वेडिंग वेन्यू:700 साल पुराने किले में होगी शादी, रजवाड़े खत्म होने के बाद खंडहर हो गई थी इमारत

कटरीना-विक्की राजस्थान में लेंगे फेरे!:सवाई माधोपुर का सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक, 7 से 12 दिसंबर तक चलेगा शादी का फंक्शन