पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीन का इंतजार:18 प्लस कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे सैकड़ो युवा; रोजाना स्लॉट बुक करने के लिए लगातार कर रहे थे प्रयास

सूरवाल21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूरवाल में लंबे इंतजार के बाद चिकित्सा विभाग ने 18 प्लस कोरोना की वैक्सीनेशन अभियान शुरु किया गया। जिससे आसपास गांवों के सैंकड़ो युवाओं ने सूरवाल पीएचसी पहुंचकर वैक्सीन की पहली डॉज लगवाई।सूरवाल में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों द्वारा सेतू आरोग्य एवं कोविन साइट से वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन किया हुआ था।

रोजाना स्लोट बुक करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। सूरवाल पीएचसी का स्लोट खुलने के बाद गांव के युवाओं ने शनिवार को सूरवाल पीएचसी में पहुंचकर वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। शैफाली जैन, सोनम शर्मा, संजना शर्मा, राजेश जैन, ममता जैन, मकरध्वज मीना आदि ने बताया कि सूरवाल गांव में 18 प्लस की वैक्सीन लगवाए जाने के लिए रोजाना स्लोट बुकिंग का प्रयास किया जा रहा था।

वैक्सीन लगवाने के लिए बाद अब खुद को सुरक्षित महसुस कर रहे है। चिकित्सा विभाग द्वारा सूरवाल पीएचसी में चिकित्सा प्रभारी की देखरेख में 18 प्लस के युवाओं कोवेक्सीन की पहली डॉज लगाई गई। जिसमें सूरवाल, मैनपुरा, अजनोटी, दुब्बी बनास, निदंड़दा, करमोदा, दोंदरी, पचीपल्या सहित कई गांवों के लोगों ने पहुंचकर वैक्सीन लगाई।

आरसीएचओ डॉ. कमलेश मीना ने बताया कि सूरवाल पीएचसी पर वैक्सीनेशन अभियान चलाया हुआ है। जिससे सूरवाल सहित आसपास गांवों के युवाओं को लाभ मिलेगा।

खबरें और भी हैं...