पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अज्ञाक वाहन की टक्कर से पति-पत्नी व पुत्र घायल

सवाई माधोपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाड़ौती। गद्दी भारजा मोड़ पर दुर्घटना के बाद मौके बेहोश अवस्था में पड़े घायल एवं ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
भाड़ौती। गद्दी भारजा मोड़ पर दुर्घटना के बाद मौके बेहोश अवस्था में पड़े घायल एवं ग्रामीणों की भीड़।

भाड़ौती लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाड़ौती मे मंगलवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार पति पत्नी व उनका 5 वर्षीय पुत्र गंभीर घायल हो गया।भाड़ौती पुलिस चौकी प्रभारी जब्बार शाह ने बताया कि मेघराज प्रजापति अपनी बीमार पत्नी को भाड़ौती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाने के लिए आया था। पत्नी का इलाज करवा कर बाइक से मेघराज उसकी पत्नी व उसके 5 वर्षीय पुत्र बाइक से वापिस अपने गांव कोड्याई जा रहा था। कस्बे में तालाब के पास गद्दी भारजा मोड़ पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और मेघराज प्रजापति पुत्र कजोड़ प्रजापति उसकी पत्नी ममता व 5 वर्षीय पुत्र कान्हा बेहोश होकर हाईवे के किनारे पड़ गए।

ग्रामीणों ने बाइक से घायल बालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाड़ौती में भर्ती करवाया। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची भाड़ौती पुलिस ने घायल पति पत्नी को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामान्य चिकित्सालय सवाई माधोपुर पहुंचाया। वहीं पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस चौकी में लाकर खड़ा कर दिया। समाचार लिखे जाने तक घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें