पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

माफिया धडल्ले से कर रहा अवैध बजरी का परिवहन:पुलिस गश्ती दल ने लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर कार्रवाई की तो दर्जनों ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भागे बजरी माफिया, बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ भागा ड्राइवर

सवाई माधोपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त टैक्टर टॉली। - Dainik Bhaskar
जब्त टैक्टर टॉली।

जिले में पुलिस की सख्ती के बाद भी बजरी माफिया धड़ल्ले से अवैध बजरी का परिवहन कर रहे है। ऐसा ही एक मामला शनिवार रात लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर सामने आया। भाडौती पुलिस चौकी के सामने से जा रही बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान लालसोट कोटा मेगा हाइवे से अवैध बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉलियों निकलने की सूचना मिली। जिस पर हेड कांस्टेबल भूदेव सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस टीम को देखकर बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया। दर्जनों बजरी माफिया अपने वाहनों को लेकर फरार हो गए।

ऐसे में पुलिस की सख्ती को देखकर एक ट्रैक्टर ड्राइवर मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर फरार हो गया। जिस पर पुलिस ने बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर मलारना डूंगर पुलिस थाने में खड़ा किया।

गौरतलब है कि अवैध बजरी खनन और परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए एसपी राजेश सिंह ने जिले भर में दो दर्जन से अधिक चेक पोस्ट बनाकर 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया। मगर दिलचस्प बात यह है। कि पुलिस की सख्ती के बाद भी धड़ल्ले से अवैध बजरी का परिवहन किया जा रहा है। जिससे खाकी की कार्यशैली को लेकर लोगों में खासी चर्चा है।

खबरें और भी हैं...