पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूसरे दिन भी नहीं उतरा पानी:पुलिया से बाइक निकालने के प्रयास में चंबल नदी में बहा युवक, ग्रामीणों ने नदी मे कूद बचाया

सवाई माधेापुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झरेल बालाजी पुलिया। - Dainik Bhaskar
झरेल बालाजी पुलिया।

खंडार उपखण्ड क्षेत्र में कोटा- सवाई माधोपुर जिले की सीमा को जोड़ने वाली झरेल के बालाजी पुलिया से एक युवक बाइक निकालने के प्रयास में असंतुलित होकर चंबल नदी में बह गया। जिसे चंबल नदी में नहा रहें सेवतीं,धर्मपुरी गांव के लोगों ने पानी मे कूदकर काफी मशक्कत के बाद युवक को सही सलामत पानी के बाहर निकाला। वहीं युवक के चंबल नदी में बहने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू ( 25) पुत्र विद्याधर गुर्जर निवासी कैथूदा थाना खातौली जिला कोटा कुछ दिन पूर्व किसी कार्य से रिश्तेदारी में आया था।उसके बाद तेज बरसात होने के कारण चंबल नदी में पानी का स्तर बढ़ गया। जिससे आवागमन के लिए बनी पुलिया पानी मे डूब गयीं। ऐसे में युवक यहीं रुक गया। इसके बाद बुधवार को पुलिया पर पानी कुछ कम हुआ तो युवक ने बाइक सहित पुलिया से दूसरी तरफ निकलने का प्रयास किया पर पुलिया पर पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक का संतुलन बिगड़ गया और युवक पानी मे जा गिरा।

इस पर युवक मदद के लिए चिल्लाने लगा। जिस पर पास ही नहा रहे कुछ लोग युवक को बचाने के लिए चंबल के तेज बहाव में कूद पड़े और काफी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित पानी के बाहर निकाल कर लाये। उसके बाद सूचना पर कैथूदा गांव से युवक के परिजन झरेल के बालाजी पुलिया पर पहुंचे। उसके बाद ग्रामीणों ने युवक को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

वहीं सूचना पर पहुंचे खंडार थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने मामले की जानकारी ली। उन्होंने स्थानीय लोगों को तेज बहाव में चंबल नदी में नहीं नहाने व लोगों को पुलिया पर तेज बहाव में नही जाने देने के लिए कहा जिससे पुलिया पर घटित होने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकें।

इनका कहना... झरेल के बालाजी पुलिया से युवक के चंबल नदी में बहने की सूचना मिली थीं। मौके पर पहुँचे उससे पहले ही स्थानीय लोगों ने युवक को पानी से बाहर निकाल कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।पुलिया पर पानी का बहाव तेज रहने पर पुलिस गश्त बढ़ाएंगे- भगवान लाल मेघवाल, थाना प्रभारी खंडार।

खबरें और भी हैं...