रंजिश में विवाद:रंजिश में मोटरसाइकिल, दो कारें जलाई, फायरिंग की, नौ गिरफ्तार

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर| खेरदा में गैंगवार के दौरान गलतफहमी में किरायेदारों की दो कार को आग के हवाले कर दिया व पुलिस गिरफ्त में लोग। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर| खेरदा में गैंगवार के दौरान गलतफहमी में किरायेदारों की दो कार को आग के हवाले कर दिया व पुलिस गिरफ्त में लोग।
  • मानटाउन थाना क्षेत्र के घुड़ासी रोड पर बाइक व खैरदा में कारें जलाई, कारें हॉस्टल के बाहर खड़ी थी

दो पक्षों में रंजिश के चलते इन्हाेंने एक-दूजे की माेटरसाइकिल व दो कारों में आग लगा दी। कार जलाने वाली गैंग के लोगों ने फायरिंग भी की। कारें एक हॉस्टल के बाहर खड़ी थी। इस दौरान हॉस्टल में रहने वाले छात्र एवं हॉस्टल संचालक करीब आधे घंटे तक दहशत से दुबके रहे। मानटाउन थाना पुलिस ने आगजनी वाले वाहनों को जब्त कर दोनों पक्षों के 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पूरा मामला दो गैंग के बीच रंजिश को लेकर बताया जा रहा है।मानटाउन थानाधिकारी उदयसिंह के अनुसार आटूण निवासी विकास मीना व भूरी पहाड़ी निवासी आजाद मीना के बीच रंजिश चल रही है।

पूर्व में भी इन दोनों के बीच मारपीट हाे चुकी है। 12 अक्टूबर को सुबह घुड़ासी रोड पर विकास मीना बाइक से जा रहा था। इस दौरान आजाद मीना व उसके साथी बोलेरो से वहां पहुंचे तथा विकास मीना को टक्कर मारने का प्रयास किया। इसके चलते विकास अपनी बाइक छोड़कर भाग गया।इस पर आजाद व उसके साथियों ने बाइक से ही पेट्रोल निकालकर उस पर छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इससे बाइक पूरी तरह जल गई। घटना के बाद आरोपी आजाद व उसके साथी भाग गए। पुलिस पहुंची, बाइक को थाने पर पहुंचाया।

हॉस्टल के बच्चे और संचालक फायरिंग के बीच दरवाजे बंद कर दुबके रहे

प्रत्यक्षदर्शियों की जुबानी घटना से पहले बाइक पर आए दो युवक : हॉस्टल के पास ही ंरहने वाले एक युवक ने बताया कि घटना से आधे घंटे पहले दो युवक बाइक पर आए थे। उन्होंने हॉस्टल के बाहर खड़े होकर आजाद मीना के बारे में पूछताछ की। इसके बाद वे वापस चले गए। करीब आधे घंटे बाद 10-12 युवक लाठी, डंडे व पिस्टल लेकर आए तथा हॉस्टल परिसर में खड़ी कारों में तोड़फोड़ कर दी।

9 लाेगाें काे गिरफ्तार किया है, पूछताछ कर रहे है : थानाधिकारी^आटूण खुर्द निवासी विकास मीना व भूरी पहाड़ी निवासी आजाद मीना के बीच रंजिश चल रही है। इसके चलते 12 अक्टूबर को आजाद मीना व उसके साथियों ने बोलेरो कार से विकास मीना को टक्कर मारने का प्रयास किया। विकास बाइक छोड़कर भाग गया। उसे आरोपियों ने आग के हवाले कर दिया। इसके बाद शाम को विकास मीना अपने साथियों के साथ आजाद मीना के किराए के मकान पर खैरदा पहुंचा तथा बाहर खड़ी दो कारों को आग लगा दी तथा भाग छूटे। मामले में दोनों पक्षों के 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।- उदयसिंह, थाना प्रभारी मानटाउन, सवाईमाधोपुर।

पुलिस को फोन कर मांगते रहे मदद: पीड़ित मोती लाल मीना ने बताया कि उत्पाती युवकों के हॉस्टल में घुसकर कारों में तोड़फोड़ करने के दौरान उन्होंने सूचना मानटाउन थाना पुलिस व कंट्रोल रूम पर दी। वे पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाते रहे। इस दौरान उत्पाती युवकों ने कमरों के गेट खुलवाने के लिए खूब धक्के मारे, लेकिन उन्होंने डर के मारे गेट नहीं खोले। इस बीच उत्पातियों ने हवा में फायर किए। करीब आधे घंटे तक उन्होंने हॉस्टल परिसर में खूब उत्पात मचाया।

खबरें और भी हैं...