जनसुनवाई:जनसुनवाई में खंडार विधायक ने दिया समस्याओं के समाधान का आश्वासन

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मलारना डूंगर| ग्रामीणों से वार्ता करते सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया। - Dainik Bhaskar
मलारना डूंगर| ग्रामीणों से वार्ता करते सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया।

खंडार विधायक ने कुशालीदर्रा स्थित फार्म हाउस पर जनसुनवाई कर समस्या समाधान का आश्वासन दिया। गुरुवार से जारी जनसुनवाई का दौर शुरू हुआ। शनिवार को भी विधानसभा क्षेत्र खंडार के जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों ने विधायक को अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया।इस अवसर पर विधायक ने कुशालीदर्रा स्थित कार्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओं को दीपावली की शुभकामनाओं के साथ सभी जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्त्ताओ, ग्रामीणों का मुंह मीठा करवाया।

इस दौरान जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने विधायक का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।खंडार विधायक अशोक बैरवा ने सभी घोषणाओं के कार्य जल्द स्वीकृत करवाने की बात जनसुनवाई के दौरान कही। विधायक की अनुशंसा पर कुरेड़ी ग्राम पंचायत के खिदरपुर जाटान के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को राजकीय माध्यमिक विद्यालय , एवं भूरीपहाड़ी के बसों कला के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को रामावि में क्रमोन्नत करने पर जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने आभार जताया।सांसद को बताई समस्याएंमलारना डूंगर| कस्बे सहित अनेक गांवों का शनिवार को टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया दिवाली की रामा श्यामा करने के लिए श्यामोली, कोथाली, मलारना स्टेशन, सैनीपुरा, मलारना डूंगर पंहुंचे।

श्यामोली गांव के लोगों ने मोरेल नदी पर पुलिया बनाने, कोथाली गांव के लोगों ने रेलवे अंडरपास में पानी भरा होने, मलारना स्टेशन गांव में ग्रामीणों ने कोटा पटना ट्रेन के मलारना स्टेशन पर ठहराव करवाने, सैनीपुरा मे सब्जी मंडी में छत की कमी तथा मलारना डूंगर में नवीन श्मशान घाट में बैठने की समुचित व्यवस्था तथा सीएचसी में मोर्चरी बनवाने की मांग ग्रामीणों ने की। जिस पर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया साथ ही किसानों कोभरोसा दिलाया कि जल्द ही दो रैक यूरिया खाद की सवाई माधोपुर को मुहैया होगी।

खबरें और भी हैं...