शादी में तीन दिन पहले आएंगे रोहित-करण:कटरीना कैफ के मुहं बोले भाई डायरेक्टर कबीर खान भी आएंगे, रणथंभौर में करेंगे टाइगर सफारी

सवाई माधाेपुर6 महीने पहले

होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं। शादी में इनवाइट 125 स्पेशल गेस्ट के रुकने के लिए सवाई माधोपुर की होटल ताज और होटल ओबेरॉय में व्यवस्था की जा चुकी है। इन स्पेशल गेस्ट को शादी के दौरान रणथंभौर में टाइगर सफारी भी कराई जाएगी। रणथंभौर टाइगर सफारी करने वाले स्पेशल गेस्ट की लिस्ट में से कुछ नाम सामने आए हैं। यह गेस्ट मुंबई से बाय एयर जयपुर आएंगे। जहां से उनको ऑडी-रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों से सवाई माधोपुर लाया जाएगा।

रणथंभौर नेशनल पार्क में इन दिनों पर्यटकों को टाइगर सफारी में बाघ की साइटिंग हो रही है।
रणथंभौर नेशनल पार्क में इन दिनों पर्यटकों को टाइगर सफारी में बाघ की साइटिंग हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कटरीना के मुहं बोले भाई और फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर भी शादी में शिरकत करने वाले हैं। ये सभी VIP मेहमान 5 दिसंबर की शाम को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे और 6 दिसंबर या 8 दिसंबर को टाइगर सफारी कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार गेस्ट सुबह की पारी में ही टाइगर सफारी करेंगे। इन VIP गेस्ट की सुरक्षा के लिए जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है। कंपनी के बाउंसर 4 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे।

बीते दिनों एक बाघ अचानक टूरिस्ट की गाड़ी के सामने आ गया और करीब 30 मिनट तक उसी क्षेत्र में घूमता रहा।
बीते दिनों एक बाघ अचानक टूरिस्ट की गाड़ी के सामने आ गया और करीब 30 मिनट तक उसी क्षेत्र में घूमता रहा।

MH सिक्योरिटी कंपनी ने बाउंसरों के रुकने की व्यवस्था चौथ का बरवाड़ा स्थित मीणा धर्मशाला में की गई है। यह बाउंसर 4 दिन तक स्पेशल गेस्ट की सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे। उधर कालरा बस सर्विसेस कंपनी ने ड्राइवरों के लिए सवाई माधोपुर की द फॉरेस्ट व्यू रिसॉर्ट को बुक किया है। इस होटल में करीब 18 रूम बुक किए गए हैं, जिसमें ट्रिनल ऑक्यूपेंसी उपलब्ध है।

होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में रॉयल वेडिंग के दौरान सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए जा रहे हैं। सिक्योरिटी कंपनी को ड्रोन के जरिए शादी की कवरेज की आशंका है। इसे रोकने के लिए कंपनी ने ड्रोन डिटेक्टर की व्यवस्था की है। इसके साथ ही शूटरों को भी हायर किया गया है, जो ड्रोन से शादी शूट करने की स्थिति में एयर गन से ड्रोन को नीचे गिरा देंगे।