विधायकों ने बढ़ाए हाथ:कोरोना पीड़ितों के लिए विधायकों ने बढ़ाए हाथ

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक इंद्रा मीना ने एक करोड़, अशोक बैरवा ने 16.50 लाख रुपए तथा दानिश अबरार ने 45 लाख रु की अभिशंसा की
  • जनप्रतिनिधियाें को जनता के प्रति अपने दायित्व याद आए

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के उपचार में मदद के लिए भास्कर ने चेताया तो जिले के विधायक नींद से जागे और कोरोना पीड़ितों के लिए विधायक निधि के ताले खोल दिए हैं। देर से ही सही, लेकिन विधायकों को जनता के प्रति अपने दायित्व तो याद आए। सबसे पहले बामनवास विधायक इंद्रा मीना ने लगभग एक करोड़ रुपए, खंडार विधायक अशोक बैरवा ने 16.50 लाख रुपए तथा सवाईमाधोपुर विधायक दानिश अबरार ने 45 लाख रुपए की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अभिशंसा की है। बामनवास विधायक के बाद खंडार विधायक अशोक बैरवा भी अपने क्षेत्र की चिकित्सा सुविधाओं के लिए विधायक राशि देने के लिए आगे आए।

विधायक बैरवा ने क्षेत्र के अस्पतालों के लिए स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद के लिए 16.50 लाख रुपए की विधायक कोष से वित्तीय स्वीकृति के लिए अभिशंषा की।देर से ही सही अब सवाईमाधोपुर विधायक दानिश अबरार को भी क्षेत्र की जनता की सुध लेने की याद आई है। विधायक ने भी क्षेत्र के कोरोना संक्रमितों की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए विधायक कोटे का मुंह खोल दिया है। विधायक अबरार ने गुरुवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी सवाईमाधोपुर को पत्र लिखकर अपने विधायक कोष से 45 लाख रुपए स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए जारी करने की अभिशंषा की है। विधायक ने जिला अस्पताल के लिए 20 आक्सीजन केन्सट्रेटर के लिए 10 लाख तथा 20 वेंटीलेटर बीपेप के लिए 15 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करने की अभिशंषा की है।

इसी तरह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मलारना डूंगर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खिरनी, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुंडारा तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मलारना चौड़ के लिए पांच-पांच लाख रुपए की अभिशंषा की। विधायक ने उक्त चारों स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए दो-दो ऑक्सीजन केंस्ट्रेटर, 10-10 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर, दस-दस प्लस ऑक्सीजन मीटर, पांच-पांच नेब्यूलाइजर तथा दो-दो वेंटीलेटर बीपेप खरीद के लिए विधायक कोष से राशि स्वीकृत करने की अभिशंषा की है।

विधायकों ने नहीं बढ़ाए हाथ शीर्षक से भास्कर ने समाचार छापा था

24 अप्रैल के अंक में सवाईमाधोपुर भास्कर अंक में कोविड बेकाबू: जिले के विधायकों ने नहीं बढ़ाए मदद के लिए हाथ शीर्षक से विस्तार से समाचार प्रकाशित हुआ। समाचार प्रकाशित होने के बाद जिले के विधायक कुंभकरणी नींद से जागे और उन्हें जनता के प्रति अपने दायित्व याद आए। इसमें सबसे पहले बामनवास विधायक इंद्रा मीना ने लगभग एक करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी की। विधायक ने एंबुलेंस वाहन के लिए विधायक कोष से 35 लाख रुपए तथा विधायक कोष से ऑक्सीजन केन्सट्रेटर खरीद के लिए भी लिखा।

खबरें और भी हैं...