थ्री स्टार फुटबॉल लीग:एलपीजी ने मानटाउन क्लब और वाईएमसी ने चौथ का बरवाड़ा क्लब को दी शिकस्त

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस लाइन मैदान पर थ्री स्टार फुटबॉल लीग, आज एलपीजी व बरवाड़ा के बीच होगा मुकाबला

पुलिस लाइन मैदान पर एलपीजी फुटबॉल क्लब के तत्वावधान में एलपीजी के वरिष्ठ खिलाड़ी सोहनलाल, पानमल बसवाल व रामावतार की स्मृति में थ्री स्टार फुटबॉल लीग का शनिवार को शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता के पहले दिन हुए पहले लीग मुकाबले में वाईएमसी ने चौथ का बरवाड़ा क्लब को 1-0 से हराया। वहीं दूसरे लीग मुकाबले में एलजीपी क्लब ने मानटाउन फुटबाल क्लब को 1-0 से शिकस्त दी। प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को एलपीजी व चौथ का बरवाड़ा तथा मानटाउन क्लब व वाईएमसी क्लब के बीच मैच होगा।आयोजन सचिव प्रदीप सिंह उर्फ बंटी ने बताया कि प्रतियोगिता शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बी.एल. मथुरिया थे। अध्यक्षता लियाकत अली ने की।

विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद राजेश पहाड़िया, संजय बैरवा, शेखर इंकलाब मौजूद रहे। मंच संचालन श्रीगोपाल सिंह ने किया। आयोजकों द्वारा अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। प्रतियोगिता के पहले दिन वाईएमसी क्लब व चौथ का बरवाड़ा क्लब के बीच पहला लीग मुकाबला हुआ। दोनों टीमें मध्यांतर तक एक-दूसरे पर कोई गोल नहीं कर पाई। मध्यांह बाद हुए मुकाबले में मोहित शर्मा ने बड़ी डी के बाहर से शानदार शॉट मारकर विपक्षी टीम पर गोल दागा और टीम को बढ़त दिलाई। अंतिम समय तक वाईएमसी क्लब ने बढ़त बनाए रखी और चौथ का बरवाड़ा क्लब को 1-0 में हराया। इसी तरह दूसरा लीग मुकाबला मानटाउन क्लब व एलपीजी क्लब के बीच हुआ। मध्यांह तक दोनों टीमें एक दूसरे पर गोल नहीं कर बराबरी पर रही।

इसके बाद मध्यांह बाद एलपीजी के महिपत सिंह उर्फ अंशु ने मानटाउन क्लब पर गोल दागकर बढ़त दिलाई, जो समय समाप्ति तक कायम रही। मानटाउन क्लब ने एलपीजी पर दबाव बनाते हुए गोल उतारने का भरसक प्रयास किया, लेकिन एलपीजी के गोलकीपर निखिल यादव के बेहतरीन बचाव व लास्ट डिफेंडर अभिमन्यु सिंह व क्षेत्र रक्षक सादिक के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते मानटाउन क्लब को सफलता नहीं मिली। एलपीजी ने मानटाउन क्लब को 1-0 से हराया। उन्होंने बताया कि रविवार को प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहला मुकाबला एलपीजी क्लब व चौथ का बरवाड़ा तथा दूसरामुकाबला मानटाउन क्लब व वाईएमसी के बीच होगा।

खबरें और भी हैं...