पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फोर लेन बनवाने की मांग:जीर्ण-शीर्ण लालसोट-कोटा मेगा हाइवे को फोर लेन बनवाने की मांग का डॉ. किरोड़ीलाल को सौंपा ज्ञापन

सवाई माधोपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीना रविवार को जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने समर्थकों के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर वन्यजीवों की स्वच्छंद अठखेलियां देखी। वन भ्रमण से आने पर लोगों ने राज्यसभा सांसद को ज्ञापन देकर जीर्ण-शीर्ण लालसोट-कोटा मेगा हाइवे को फोर लेन नेशनल हाइवे करवाने की मांग की। साथ ही दो-तीन कस्बों से बाइपास निकलवाने की मांग भी की। राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीना समर्थकों के साथ रणथम्भौर नेशनल पार्क के भ्रमण पर रहे।

सांसद के साथ पूर्व पार्षद राजेश गोयल, जयप्रकाश सामरिया, रामहरि जाट, शशांक सारस्वत आदि दर्जनों कार्यकर्ता वन भ्रमण के लिए गए। वन भ्रमण से वापसी के दौरान लोगों ने सांसद डॉ. मीना को ज्ञापन देकर जीर्ण-शीर्ण हो चुके लालसोट-कोटा मेगा हाइवे को दो-तीन कस्बों से बाइपास निकलवाकर चार लेन का नेशनल हाइवे बनवाने की मांग की है। लोगों ने ज्ञापन में बताया कि कोटा-लालसोट मेगा हाइवे अब जीर्ण-शीर्ण हो चुका है।

मेगा हाइवे लालसोट, भाड़ौती, इन्द्रगढ़, केशवराय पाटन आदि भीड़भाड़ वाले कस्बों से होकर निकलता है। इससे दुर्घटना की संभावना रहती है तथा भीड़भाड़ के चलते समय भी अधिक लगता है। ऐसे में जीर्ण-शीर्ण हो चुके लालसोट-कोटा मेगा हाइवे को दो-तीन कस्बों से बाइपास निकलवा कर चार लेन का नेशनल हाइवे बनवाने की मांग को लेकर लोगों ने सांसद को ज्ञापन सौंपा है। इस पर सांसद ने सड़क परिवहन और राजमार्ग केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में दीनदयाल मथुरिया, रामचरण, जगदीश, कैलाश आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...