कार्रवाई की मांग:पत्रकार के साथ मारपीट के मामले में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिपलाई| बोली में पत्रकार के साथ हुई मारपीट के विरोध में ज्ञापन सौंपते हुए बामनवास उपखंड के पत्रकार। - Dainik Bhaskar
पिपलाई| बोली में पत्रकार के साथ हुई मारपीट के विरोध में ज्ञापन सौंपते हुए बामनवास उपखंड के पत्रकार।

भाजपा के प्रदेश मंत्री व खण्डार से पूर्व विधायक जितेन्द्र गोठवाल ने बौंली क्षेत्र में पत्रकार के साथ जनप्रतिनिधि द्वारा की गई मारपीट को निंदनीय करार दिया है। साथ ही पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोषी पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया जाए तथा कठोर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। भाजपा के प्रदेश मंत्री गोठवाल ने बताया कि प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ जनप्रतिनिधि के द्वारा मारपीट करना दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। उन्होंने मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने तथा दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है।

मलारना डूंगर| क्षेत्र के पत्रकारों ने सोमवार को उप जिला कलेक्टर द्वारा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर पत्रकार को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है । आई एफ डब्ल्यू जे मलारना डूंगर तहसील के अध्यक्ष मोहम्मद माहिर खान के नेतृत्व में ज्ञापन के माध्यम से पत्रकारों ने बौली क्षेत्र के एक पत्रकार द्वारा बौली थाना में दिए परिवाद को दर्ज कर पत्रकार को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।पिपलाई| बामनवास आईएफडब्ल्यू जे संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा बामनवास उप जिला कलेक्टर रतनलाल योगी को एक लिखित ज्ञापन जिला पुलिस अधीक्षक सवाई माधोपुर के नाम दिया।

जिसमें अवगत करवाया की दिनांक 25 सितंबर को शााम 6:00 बजे बाद बोली थाना क्षेत्र के घाटा नैनवाडी में एक सामाजिक कार्यक्रम के बाद वापसी के दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के खिलाफ एक व्यक्ति नारेबाजी कर रहा था ।इस पर विधायक के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर रहे व्यक्ति की पिटाई कर दी और विधायक के इशारे पर पुलिस ने युवक को जीप में बिठा लिया। घटनाक्रम का वीडियो बना रहे बोली के पत्रकार मोहित बिंदल को भी पुलिस ने गाड़ी में बिठा लिया और पुलिस गाड़ी में दोनों को लेकर रवाना हो गई। पीड़ित पत्रकार ने बोली थाने में बामनवास विधायक इंदिरा मीणा व पुलिसकर्मियों सहित 6 लोगों के खिलाफ थाने में परिवाद दिया है लेकिन बोली थाना पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है ।इससे जिले के पत्रकारों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। इस दौरान उपखंड बामनवास से आई एफ डब्ल्यू जे संगठन अध्यक्ष ज्ञानचंद शर्मा, जगदीश प्रसाद छीपा मुकेश सैनी, दर्शन सैनी, सुदीप कुमार, सुरेशचंद शर्मा, चंद्र प्रकाश शर्मा, बत्तीलाल गुर्जर, राजेश स्वामी इत्यादि पत्रकार उपस्थित रहे। दोषी लोगों की तुरंत गिरफ्तारी के लिए जिले के हर उपखंड पर पत्रकारों ने ज्ञापन दिया।

सीपी हॉस्पिटल में कान, नाक, गला रोग विशेषज्ञ आज, देंगे परामर्श गंगापुर सिटी | जयपुर रोड स्थित सीपी हॉस्पिटल में 29 सितंबर को जयपुर के अपेक्स हॉस्पिटल के कान नाक गला रोग विशेषज्ञ डॉ. अनंत चौहान सुबह 12 बजे से 3 बजे तक अपनी परामर्श सेवाएं देंगे।सीपी हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉ. क्षितिज गुप्ता ने बताया कि प्रत्येक माह के दूसरे व चौथे बुधवार को डॉ. अनंत चौहान अपनी सेवाएं हॉस्पीटल में दे रहे है। इसमें डॉ. चौहान कान व नाक से पानी बहना, कान में खुजली होना, कम सुनाई देना, कान के परदे में छेद, लगातार छींके आना, कान की हड्डी का गलना, साइनस आवाज का भारीपन, थायराइड, गले का कैंसर से ग्रस्त बीमारियों के मरीजों की जांच कर इलाज करेंगे।

खबरें और भी हैं...