गाइड लाइन की अवहेलना:जान से खिलवाड़ : अभी भी लोग नहीं ले रहे सबक, बाजार में न सोशल डिस्टेंसिंग न मास्क का उपयोग

सवाई माधोपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर| बजरिया मुख्य बाजार में कोरोना संक्रमण से बेफिक्र होकर गुरुवार को सुबह आवाजाही करते लोग। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर| बजरिया मुख्य बाजार में कोरोना संक्रमण से बेफिक्र होकर गुरुवार को सुबह आवाजाही करते लोग।
  • समूह में लोग कर रहे कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना

जिले में उच्च स्तर पर सामने आ रहे कोरोना संक्रमित केसों के अस्पताल में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं, वहीं श्मशान में दाह संस्कार के लिए जगह कम पड़ रही है। इसके बावजूद लोग कोरोना संक्रमण की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं।अभी लोग कोरोना संक्रमण से बेफिक्र होकर बाजार में कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वे बाजार में न तो मास्क लगा रहे हैं और नही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना रहे है। अभी अस्पताल से लेकर श्मशान तक कोरोना संक्रमण के कारण हालात डराने वाले है।

यदि लोग अभी भी सतर्क नहीं हुए तो आने वाले दिनों में अस्पताल से लेकर श्मशान तक हालात और भयावह हो सकते है, जिसकी हम कल्पना नहीं कर सकते। जिले में रोजाना रिकॉर्ड तोड़ सामने आ रहे कोरोना संक्रमितों को देखते हुए बाजार में कोरोना गाइड लाइन की पालना का सच जानने के लिए भास्कर ने गुरुवार को खैरदा से लेकर बजरिया मुख्य बाजार तक का दौरा किया।

इस दौरान अधिकांश जगहों पर चौकाने वाली तस्वीर सामने आई। खैरदा में सबसे पहले भास्कर प्रतिनिधि का टोंक रोड पर समूह के रूम में बैठकर बातों में मशगूल युवाओं से हुआ। इनके मुंह पर न तो मास्क था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग। थोड़ा आगे चलने पर प्रेम मंदिर सिनेमा के सामने कुछ दुकानदार ग्राहकों से समूह के रूप में एकत्रित होकर बातचीत कर रहे थे। यहां भी कुछ लोगों के मुंह पर मास्क नहीं था। थोड़ा आगे चलने पर तो हालात और भी खराब नजर आए।

खबरें और भी हैं...