पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धन्यवाद यात्रा:नवनिर्वाचित जिला प्रमुख का धन्यवाद यात्रा में जगह-जगह हुआ स्वागत

सवाई माधोपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चकेरी | ओलवाड़ा पंचायत में जिला प्रमुख का स्वागत करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
चकेरी | ओलवाड़ा पंचायत में जिला प्रमुख का स्वागत करते ग्रामीण।

कस्बे सहित आसपास के गांवों में रविवार को नवनिर्वाचित जिला प्रमुख सुदामा देवी की धन्यवाद यात्रा में गांव गांव में उनका माला एवं चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर जिला प्रमुख सुदामा मीणा तथा उनके पति पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डिग्गी प्रसाद मीणा ने उनको विजयी बनाने पर जनता का आभार व्यक्त किया। इस दौरान जिला प्रमुख ने कुंडेरा, रांवल, बाडोलास, श्यामपुरा, एंडवा, शेरपुर, छारोदा, चकेरी, ओलवाड़ा, नीनोणी आदि गांवों में जाकर उनका आभार जताया।

इस अवसर पर जिला प्रमुख सुदामा देवी ने उपस्थित लोगों से कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है और सवाई माधोपुर में विधायक, जिला प्रमुख, पंचायत समिति प्रधान सभी कांग्रेसी है। सभी को आपने बहुमत से चुना है। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। कोई भी किसी भी काम के लिए सीधे ऑफिस में आकर के बेझिझक अपनी समस्या बता सकते हैं। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा संचालित कई योजनाओं की जानकारी देते हुए उनका लाभ उठाने की अपील की। जिला प्रमुख सुदामा देवी ने बताया कि वह प्रत्येक गांव-गांव में जाकर जनता की समस्या सुनेंगी और उनका निराकरण करने का प्रयास करेंगे।

ओलवाड़ा सरपंच घमंडी लाल मीणा ने जिला प्रमुख को लाल चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया। इस अवसर पर मोतीलाल मीणा, धर्म सिंह मीणा, रामखिलाड़ी मीणा, हरिसिंह गुर्जर, छुट्टन लाल मीणा, रामस्वरूप मीणा, गिर्राज गुर्जर एडवोकेट, जलालु पहलवान, आशा देवी, राम सिंह मीणा रांवल, कुंजबिहारी शर्मा, बुद्धिप्रकाश गुर्जर एडवोकेट आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।बरवासन माता की निशुल्क 7वीं पदयात्रा आजपिपलाई| जय बाबा रामदेव नवयुवक मंडल सीतापुरा के तत्वावधान में बरवासन माता की निशुल्क सातवीं पदयात्रा सोमवार को जाएगी। यात्रा संचालक करण सिंह बैरवा ने यह जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...