पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लगातार घटता कोरोना का ग्राफ:सवाई माधोपुर, बौंली को छोड़कर जिले में नहीं आया कोई पॉजिटिव केस सामने, 15 हुए रिकवर, अब जिले में केवल 68 एक्टिव केस

सवाई माधोपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक - Dainik Bhaskar
डेमो पिक

जिले में कोराना के आंकड़ों के लिहाज से रविवार का दिन भी सुकून भरा रहा। जिले में आये कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दहाई से नीचे ही रहा। जबकि जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा 100 से नीचे ही रहा। जिले में जांचे गए कुल सैंपलों में से पांच पॉजिटिव केस ही आए सामने आये हैं।

अब जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार नीचे आ रहा है। वहीं पॉजिटिव से रिकवर होकर नेगेटिव होने वालों की संख्या बढने से कुल एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या घटकर 68 पर आ गई है। आशा है की अगर हालात इसी तरह का सामान्य रहे तो जल्दी ही जिला कोरोना से मुक्त हो जायेगा।

सीएमएचओ डॉ तेजराम मीना ने बताया कि रविवार को जिले में कोरोना के 5 नए केस आये तथा 15 पॉजिटिव रिकवर होकर नेगेटिव केटेगरी में आ गये। इस तरह जिले में एक्टिव केस घटकर 68 ही रह गये हैं। रविवार को 191 सैंपल की जांच की गई। इनमें से 5 सैंपल पॉजिटिव आए।

जिले में मिले 5 पॉजिटिव केसों में से ब्लॉक सवाईमाधोपुर में 2 और बौंली में 3 पॉजिटिव है। अब सवाई माधोपुर ब्लॉक में 35, गंगापुर में 10, बौंली में 15, बामनवास में 3 तथा खंडार ब्लॉक में 5 एक्टिव पाजीटिव केस हैं। जिला अस्पताल में रविवार को कोरोना के केवल 11 एवं उप जिला अस्पताल गंगापुर में केवल 5 मरीज भर्ती हैं। अब जिला व उप जिला अस्पताल के कोरोना के लिए रिजर्व अधिकांश बेड भी खाली हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...