रेलवे ट्रैक पर मिले 2 युवकों के शव:एक शव की हुई पहचान, शुक्रवार से घर से गायब युवक की तलाश कर रहे थे परिजन

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात शव। - Dainik Bhaskar
रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात शव।

जयपुर-सवाई माधोपुर रेल मार्ग पर शनिवार को सुबह सुरेली से चौथ का बरवाड़ा ट्रैक के बीच दो युवकों के शव पटरी के पास मिले। दोनों युवकों में से एक युवक की पहचान हो चुकी है, जबकि दूसरे युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल शव की पहचान नहीं होने पर चौथ का बरवाड़ा पुलिस ने शव जीआरपी को सौंप दिया है। वहीं दूसरे शव की पहचान होने पर परिजनों को सूचना दे दी गई है।

मृतक दिलीप।
मृतक दिलीप।

चौथ का बरवाड़ा थाना एसआई बाबूद्दीन खान ने बताया कि पहला शव पावडेरा रेलवे फाटक से 500 मीटर दूर रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। मृतक की उम्र 35 से 40 साल के बीच है तथा उसने लाल शर्ट एवं नीली जींस पहनी हुई है। एसआई ने बताया कि शव की पहचान नहीं होने पर सवाई माधोपुर से जीआरपी पुलिस को बुलवाकर शव को सवाई माधोपुर मोर्चरी में भिजवा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि दूसरा शव सुरेली रेलवे स्टेशन के पास मिला। मृतक युवक की पहचान दिलीप पुत्र भेरू खटीक निवासी डीडायच के रूप में हुई है। मृतक दिलीप शुक्रवार शाम से घर से गायब था। उसके परिजन उसकी तलाश भी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों शवों को चौथ का बरवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने दिलीप के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनको सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...