आपसी रंजिश में जलाई बाइक और कारें:रुपए के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में चल रहा विवाद, एक पक्ष ने बाइक तो दूसरे ने दो कारें जलाई, मानटाउन थाने में मामले दर्ज

सवाई माधोपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जलकर राख हुई दोनों कारें। - Dainik Bhaskar
जलकर राख हुई दोनों कारें।

जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना क्षेत्र के खेरदा में दो पक्षों की ओर से एक-दूसरे के वाहन जलाने का मामला सामने आया है। मामले में एक पक्ष ने पहले दूसरे पक्ष की बाइक जलाई। जिसके बाद दूसरे पक्ष ने बदले लेने की नीयत से पहले पक्ष की 2 कारों को आग लगा दी। फिलहाल दोनों पक्षों ने मानटाउन थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी कृष्णा सामरिया ने बताया कि विकास व उसके साथियों का आजाद व उसके साथियों के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है। इसके चलते मंगलवार को आजाद व उसके साथियों ने विरोधी पक्ष की एक बाइक को जला दिया था। जिसके बाद विकास व उसके साथियों ने रात को करीब 10 बजे दूसरे पक्ष की 2 कारों को जला दिया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मानटाउन थाने में मामला दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि विकास और आजाद के खिलाफ पहले भी कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। पुलिस की ओर से दोनों पक्षों की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है
दोनों पक्षों ने पैसों के आपसी लेन-देन को लेकर कोई झपड़ हो गई गई थी। जिसके चलते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के वाहनों को जलाया है। दोनों पक्षों ने मानटाउन थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
-कृष्णा सामरिया, डीएसपी, सवाई माधोपुर

खबरें और भी हैं...