रोडवेज एवं निजी बसों की निशुल्क व्यवस्था:रीट परीक्षार्थियों के लिए बसों का संचालन समय सारणी निर्धारित, प्रशासन की ओर से 25 व 26 सितम्बर को रूट चार्ट किया तैयार

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक बसे। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक बसे।

जिले के रीट लिए परीक्षार्थियों आवागमन के लिए जिला प्रशासन की ओर से रोडवेज एवं निजी बसों की निशुल्क व्यवस्था की गई है। रीट परीक्षा 2021 के लिए परीक्षार्थियों आवागमन में असुविधा नहीं हो, इसके लिए जिला कलेक्टर के निर्देशन में जिला परिवहन अधिकारी, रोडवेज प्रबंधक सहित टीमों ने रोडवेज एवं निजी बसों की समय सारणी निर्धारित की है।

डीटीओ दयाशंकर गुप्ता ने बताया कि 25 सितंबर को दोपहर 12:15 मिनट पर जिला मुख्यालय सवाई माधोपुर के इंदिरा मैदान से भरतपुर के लिए दो रोडवेज बसें जाएंगी। इसी दिन एवं इसी समय पर गंगापुर सिटी से बूंदी वाया सवाई माधोपुर के लिए गंगापुर रोडवेज बस स्टैंड से 5 निजी बस, सवाई माधोपुर से बूंदी के लिए इंदिरा मैदान से 5 रोडवेज बसें, सवाई माधोपुर से जयपुर के लिए वाया दौसा होकर 5 रोडवेज बसें, सवाई माधोपुर से दौसा के लिए 5 रोडवेज बसें रवाना होगी।

इसी प्रकार 25 सितंबर को दोपहर 12:15 मिनट पर सवाई माधोपुर से बारां के लिए वाया कोटा होकर एक रोडवेज बस, गंगापुर सिटी से जयपुर के लिए गंगापुर रोडवेज स्टैंड से 5 निजी बसें तथा गंगापुर से दौसा के लिए रोडवेज स्टैंड से 5 निजी बसें 25 सितंबर को दोपहर 12:15 मिनट पर रवाना होगी।

इसी प्रकार जिले के अंदर परिवहन के लिए भी बसों की व्यवस्थाएं की गई है। डीटीओ के अनुसार सवाई माधोपुर से गंगापुर वाया मलारना डूंगर के लिए इंद्रा मैदान से 25 सितंबर को दोपहर दो बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह पांच बजे दो बस रवाना होगी। इसी प्रकार गंगापुर से सवाई माधोपुर के लिए वाया मलारना डूंगर के लिए रोडवेज स्टैंड से 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह 5 बजे दो बसें रवाना होगी।

वजीरपुर से सवाई माधोपुर वाया गंगापुर के लिए तहसील कार्यालय वजीरपुर से 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस तथा 26 सितंबर को सुबह एक बस रवाना होगी। मलारना डूंगर से गंगापुर सिटी एवं सवाई माधोपुर के लिए मलारना तहसील कार्यालय से 26 सितंबर को सुबह पांच बजे दो-दो बसें, खंडार से सवाई माधोपुर के लिए 26 सितंबर को दो बसें तथा खंडार से गंगापुर सिटी के लिए 25 सितंबर को दोपहर दो बजे दो बस की व्यवस्था की गई है।

इसी प्रकार चौथ का बरवाड़ा से गंगापुर के लिए 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक बस एवं 26 सितंबर को सुबह 5 एवं 6 बजे 2 बसे रवाना होगी। बौंली से सवाई एवं गंगापुर के लिए 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे एक एवं 26 सितंबर को सुबह 5 बजे 2 बसें, बामनवास से सवाई माधोपुर एवं गंगापुर के लिए 26 सितंबर को सुबह 5 बजे दो-दो बसों की व्यवस्था की गई है।

खबरें और भी हैं...