सांसद ने ग्रामीणों से की दीपावली की राम-राम:सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने मलारना स्टेशन के कई गांवों का किया दौरा, ग्रामीणों ने बताई क्षेत्र की समस्याएं

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद को ज्ञापन देते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
सांसद को ज्ञापन देते ग्रामीण।

टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया शनिवार को मलारना स्टेशन क्षेत्र के दौरे पर रहे। सांसद ने श्यामोली, कौथाली और मलारना स्टेशन आदि गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से दीपावली की राम-राम की। इस दौरान लोगों ने उन्हें अपने-अपने गांवों की समस्याओं से अवगत कराया। सांसद ने भी ग्रामीणों को जन समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष नटवर लाल शर्मा ने बताया कि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कई गांवों का दौरा किया। दीपावली व गोवर्धन की ग्रामीणों से राम-राम की उनसे क्षेत्र की समस्याएं जानी। इस दौरान सांसद का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। शर्मा ने बताया कि लोगों ने रेलवे स्टेशन से संबंधित समस्याओं को लेकर सांसद को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मलारना रेलवे स्टेशन पर सुपरफास्ट ट्रेनों के ठहराव, वेटिंग हॉल बनवाने, प्लेटफार्म नंबर एक व नंबर दो का विस्तार करवाने, जीआरपी पुलिस चौकी खुलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में श्यामोली मोरेल नदी पर पुल बनवाने, मलारना स्टेशन पर एटीएम और बैंक शाखा खुलवाने की मांग की गई।

सुनी समस्याएं दिया आश्वासन
सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने ग्रामीणों से कहा कि दीपावली और गोवर्धन के त्योहार को लेकर सब लोगों की बीच में पहुंचे हैं। ग्रामीणों ने समस्याएं बताई जिसका समाधान किया जाएगा। पीने के पानी की समस्या गंभीर है। केंद्र सरकार ने हर घर को नल से जल देने की योजना के तहत 800 करोड़ रुपए सवाई माधोपुर को दिए हैं। योजना के तहत अगले साल तक हर घर को नल कनेक्शन मिल जाएगा। साथ ही पीएम आवास योजना के तहत 2022 तक कोई भी गरीब परिवार मकान से वंचित नहीं रहेगा।

खबरें और भी हैं...