पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवनारायण मंदिर पहुंचे पैरालिंपियन सुंदर:भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव प्रोग्राम में लिया भाग, बोले - ग्रामीणों का खान पान ताकतवर होता है, ऐसे में गांवों में प्रतिभाओं को खोजे सरकार

सवाई माधोपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मलारना स्टेशन कस्बे में पैरालंपिक सुंदर सिंह गुर्जर। - Dainik Bhaskar
मलारना स्टेशन कस्बे में पैरालंपिक सुंदर सिंह गुर्जर।

मलारना डूंगर उपखंड के मलारना स्टेशन कस्बे में टोक्यो पैरालंपिक सुंदर सिंह गुर्जर का रविवार को ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। सुंदर सिंह यहां मलारना स्टेशन से 5 किलोमीटर पर स्थित मकसूदनपुरा चौहानपुरा देवनारायण मंदिर पर भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मलारना स्टेशन कस्बे में सरपंच जोरावर सिंह गुर्जर, समाजसेवी जगदीश गुर्जर की ओर से पैरालंपिक सुंदर सिंह गुर्जर व मलारना डूंगर प्रधान देवपाल मीणा का स्वागत किया गया।

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए सुंदर सिंह गुर्जर ने कहा कि जितने भी बड़े खिलाड़ी और प्रतिभाएं हैं। सब ग्रामीण अंचल से निकलती है। ग्रामीण क्षेत्र में लोगों का खान-पान ताकतवर होता है। ऐसे में राज्य सरकार भी ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं को खोजें। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भी खेलों में आगे बढ़ने का मौका मिले। उन्होंने राज्य सरकार की खेल पॉलिसी की सराहना की।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और खेल मंत्री अशोक चांदना खिलाड़ियों के प्रति गंभीर है। वर्तमान में सरकार की ओर से खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को अधिक से अधिक खेलों के प्रति प्रेरित होने के लिए जागरूक किया।

खबरें और भी हैं...