पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पैदल मार्च कर गाइडलाइन की पालना के लिए किया जागरूक

सवाई माधोपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर| गाइडलाइन की पालना के लिए बजरिया में फ्लैग मार्च करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर| गाइडलाइन की पालना के लिए बजरिया में फ्लैग मार्च करती पुलिस।
  • कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लोगों का सहयोग जरूरी

कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए प्रोटोकॉल का पालन करें। अनुमत गतिविधियों के लिए भी अति आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले। मास्क लगाने, दो गज की दूरी का पालन की समझाइश के लिए पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी सहित पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने जिला मुख्यालय के बजरिया एवं कोतवाली थाना क्षेत्र के मुख्य बाजारों में पैदल मार्च किया। पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जन अनुशासन पखवाड़े के बाद सोमवार से महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडा घोषित किया गया है। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए इसमें कठोर पाबंदियां लगाई गई है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लोगों का सहयोग आवश्यक है। लोग घर पर रहे, सुरक्षित रहे।

अतिआवश्यक हो तभीअनुमत गतिविधि के लिए घर से बाहर निकले।कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने तथा संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आमजन का सहयोग आवश्यक है। उन्होंने गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए पुलिस अधिकारियों को भी निर्देश दिए। गाइडलाइन की पालना एवं प्रोटोकॉल तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र दानोदिया, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद रामस्वरूप चौहान, उपखंड अधिकारी सवाईमाधोपुर कपिल शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक नारायण लाल तिवारी, कृष्णा सामरिया, मानटाउन थानाधिकारी, यातायात निरीक्षक सहित पुलिस के जवानों ने बजरिया, रेलवे स्टेशन, बरवाड़ा स्टैंड, टोंक रोड होते हुए पैदल मार्च निकाला। इसी प्रकार कोतवाली थाना क्षेत्र के आलनपुर, मंडी रोड, शहर के मुख्य बाजार में भी पैदल मार्च निकाला गया।

बहरावंडा कला पुलिस ने बालेर कस्बे में किया फ्लैग मार्च

बालेर| कोरोना संक्रमण महामारी के मद्देनजर रविवार शाम कस्बे में थानाधिकारी श्याम सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया। कस्बे में बस स्टैंड, जैमिनी चौक, मैन मार्केट, सहित कस्बे के गली मोहल्लों में फ्लैग मार्च कर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की पालना के लिए आमजन को प्रेरित किया गया। इस दौरान मास्क का प्रयोग करने, साबुन से हाथ धोने, सामाजिक दूरी की पालना करने के प्रति स्वयं जागरूक होकर,लोगो को जागरूक करने की अपील की गई। फ्लैग मार्च के दौरान सीआई श्याम सिंह, भैरो सिंह, मोनू धाकड़, हम्मीर चौधरी, हवलदार प्रकाश चंद, किरण बीर, धर्मवीर, एएसआई मोहन सिंह सहित पुलिस एवं आरएसी के जवान मौजूद थे।

मलारना डूंगर में अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा

भास्कर न्यूज | मलारना डूंगरकस्बे के बाजार का रविवार को तहसीलदार किशन मुरारी मीना एवं थानाधिकारी राकेश यादव ने मय पुलिस बल के दौरा किया। तहसीलदार किशन मुरारी मीना ने बताया कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करवाई जा रही है। उन्होंने बताया सोमवार से नई गाइडलाइन की पालना करवाई जाएगी तथा पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। तहसीलदार ने सभी ग्रामीणों से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करने का आग्रह किया है। तहसीलदार ने दुकानदारों से भी नो मास्क नो एंट्री तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें