पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

1560 नकली टयूब किये जब्त:CEAT कम्पनी के नाम से नकली ट्यूब बनाने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई, एक गिरफ्तार

सवाई माधोपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके से बरामद टयूब बनाने के उपकरण। - Dainik Bhaskar
मौके से बरामद टयूब बनाने के उपकरण।

जिले के गंगापुर सिटी उपखंड मुख्यालय पर पुलिस की ओर से एक कम्पनी के ब्रांड को कॉपी कर नकली ट्यूब बनाने के एक कारखाने को सीज कर बड़ी मात्रा में नकली ट्यूब जब्त की गई हैं। गंगापुर सिटी के उदई मोड़ पुलिस थाना में CEAT कंपनी ने प्रार्थना पत्र पेश कर CEAT कंपनी की तरफ से नकली माल बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

जिसके बाद थानाधिकारी गंभीर सिंह CEAT के मैनेजर व CEAT कंपनी के पदाधिकारी राजेश पंवार व अपनी टीम के साथ शेड रोड़ गद्दी मोहल्ला मिर्जापुर गंगापुर सिटी पहुंचे। जहां पर काम कर रहे एक व्यक्ति अकबर खान पुत्र इकराम खान उम्र 26 निवासी दशहरा मैदान, गंगापुर सिटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मौके से कुल 1560 ट्यूब को जब्त कीं। इसी के साथ शील्ड मोहर व अन्य सामान स्क्रीन प्रिंन्टिंग प्लेट्स 2 पीस, पॉली पैकिंग मशीन 4 पीस, हीटिंग डाई मशीन 4 पीस, डाई CEAT का 1 पीस, CEAT पॉली प्लास्टिक पैकिंग 1200 पीस जब्त किये।

कारखाने के मालिक अनवर खान के खिलाफ कंपनी के नाम की कॉपी करके फर्जी ट्यूब तैयार करके लोगों को भ्रमित करके पर आई.पी.सी. धारा 420 व कॉपी राईट अधिनियम 1957 की धारा 63,65 में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच किरोड़ीलाल एएसआई थाना उदई मोड़ को सौंपी गयी है।

खबरें और भी हैं...