पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फुटबॉल प्रीमियर लीग-2021:अंतिम मैच में रणथंभौर क्लब ने शिवी क्लब को हराया

सवाई माधोपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेल सवाई माधोपुर फुटबॉल प्रीमियर लीग-2021 का आज होगा समापन

जिला फुटबॉल संघ सवाई माधोपुर के तत्वावधान में बजरिया स्थित इंदिरा मैदान पर चल रही सवाई माधोपुर फुटबॉल प्रीमियर लीग-2021 में बुधवार को लीग के अंतिम दोनों मैच खेले गए। पहले मैच रॉयल क्लब और फिरदौस क्लब के बीच खेला गया, जो ड्रा रहा तथा दूसरा मैच रणथंभौर क्लब और शिवी क्लब के बीच खेला गया, जिसमें रणथंभौर क्लब ने जीत हासिल की।जिला फुटबॉल संघ के सचिव दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि पहला मैच दोपहर 3.30 बजे रॉयल क्लब वर्सेज फिरदौस क्लब के बीच हुआ। इसमें रॉयल क्लब के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए एक के बाद एक गोल करते हुए टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। इसमें पहला गोल सोहन ने तथा दूसरा गोल विशाल ने किया।

लेकिन रॉयल क्लब की यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रही और फिरदौस क्लब के खिलाड़ियों ने भी कुछ ही देर में दो गोल कर मैच का स्कोर बराबरी पर ला दिया। रेफरी की अंतिम सिटी के साथ ही यह मैच 2-2 से ड्रा रहा। इस मैच का प्रतियोगिता के फाइनल पर कोई फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि ये दोनों टीमें पहले ही फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई थी। इसके बाद दूसरा मैच शाम 5 बजे रणथंभौर क्लब और शिवी क्लब के बीच हुआ। इस मैच में रणथंभौर क्लब के खिलाड़ी ज्यादा जोखिम नहीं उठा रहे थे और आराम से खेल रहे थे। क्योंकि उनका फाइनल में पहुंचना लगभग तय था। लेकिन इसके बाद भी रणथंभौर क्लब के प्रदीप सिंह उर्फ बंटी, दीपक शर्मा और नैनू के द्वारा बेहतरीन पासिंग का खेल खेलते हुए टीम ने एक के बाद एक गोल करते हुए यह मैच 3-1 से जीत लिया।आज ईसरदा क्लब वर्सेज रणथंभौर क्लब के बीच होगा फाइनल मुकाबलाडीएफए सचिव श्रीवास्तव ने बताया कि इस मैच के साथ ही सवाई माधोपुर फुटबॉल प्रीमियर लीग के सभी लीग मैच समाप्त हो गए।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 8 अप्रैल को दोपहर 3.30 बजे ईसरदा क्लब वर्सेज रणथंभौर क्लब के बीच खेला जाएगा और इसके बाद प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कॅरिअर प्वॉइंट स्कूल के डायरेक्टर देवेंद्र सिंह हाड़ा होंगे तथा अध्यक्षता भाजपा नेता देवेंद्र सिंह राठौड़ करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में हॉकी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिनेश मौजूद रहेंगे। समापन पर विजेता और उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें