अच्छी खबर:गंगापुर सिटी से करौली व धौलपुर के लिए रोडवेज की नई बस सेवा शुरू

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोडवेज के हिंडौन-करौली आगार में जयपुर, दिल्ली, अलवर, भरतपुर, भीलवाड़ा सहित 17 रुटों के लिए हो रहा है 76 बसों का संचालन

हिंडौन रोडवेज आगार की ओर से यात्रियों को परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में कदम उठाते हुए नई बस सेवा की शुरुआत की है। यह बस सेवा गंगापुर सिटी से करौली व धौलपुर के लिए शुरु की गई है।करीब डेढ़ वर्ष की अवधि में कोरोनाकाल के कारण कम रुटों पर हो रहा रोडवेज बसों का संचालन अब धीरे-धीरे विस्तार पकड़ रहा है। कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद से रोडवेज के हिंडौन-करौली आगार की ओर से जयपुर, दिल्ली, अलवर, भरतपुर, भीलवाड़ा सहित 17 रुटों पर 76 बसों का संचालन किया जा रहा हैं। इसके बाद रोडवेज हिंडौन आगार की ओर से एक और नई बस सेवा की शुरुआत कर दी गई है। यह बस सेवा प्रतिदिन गंगापुर सिटी से सुबह 8 बजे रवाना होकर करौली व धौलपुर जाएगी। इस नई बस के शुरु होने से गंगापुर, करौली व धौलपुर के मध्य के रास्तों के शहर व गांवों के हजारों लोगों को परिवहन की सुविधा मिल सकेगी।

सर्वाधिक आय अर्जित करने में मिला है जोनल डिपो ऑफ द ईयर का खिताब

हिंडौन आगार के यातायात प्रबंधक गजानंद जांगिड़ ने बताया कि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा देने के साथ करौली-हिंडौन आगार आय अर्जित करने में संभाग में अव्वल है। आय प्राप्ति में अच्छा प्रदर्शन करने पर भरतपुर जोन की हिंडौन डिपो को मुख्यालय की ओर से जोनल डिपो ऑफ दी इयर खिताब भी प्राप्त हो चुका है। डिपो की राज्य स्तर की इस उपलब्धि से स्थानीय कार्मिकों में भी खुशी है। डिपो ने प्रतिदिन प्रति वाहन लगभग 15 हजार 307 रुपए की आय अर्जित की है, जिसके बाद डिपो को घोषित जोनल डिपो ऑफ दी मंथ घोषित किया है।

खबरें और भी हैं...