पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी के लिए प्रदर्शन:बाल्टियां और मटकियां साथ लेकर प्रदर्शन करने पहुंची महिलाएं, कम पानी आने से हुईं परेशान

सवाई माधोपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर के मान सिंह सर्किल पर प्रदर्शन करने पहुंची महिलाएं। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर के मान सिंह सर्किल पर प्रदर्शन करने पहुंची महिलाएं।

जिले से चौथ का बरवाड़ा कस्बे में सोमवार को पानी की कमी और असमान वितरण को लेकर महिलाओं ने मान सिंह सर्किल पर प्रदर्शन किया। महिलाएं बाल्टियां व मटकियां लेकर मानसिंह सर्किल पर जमा हो गईं। उन्होंने जलदाय विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से वार्ड नंबर 6 ( खटीक मोहल्ला ) में लगातार पानी की कमी चल रही है। इसके बावजूद भी जलदाय विभाग का इस तरफ कोई भी ध्यान नहीं है।

गर्मियों में स्थिति और गंभीर हो गई है। महिलाओं ने कहा कि जलदाय विभाग को कई बार इस बारे में अवगत कराया जा चुका है। विभाग मामले को टाल मटोल कर देता है। जिसकी वजह से लोगों को वर्तमान में भी पानी की काफी परेशानी से जूझना पड़ रहा है। महिलाओं ने कहा कि सरकार द्वारा जारी करना गाइडलाइन कि हम पालना करते हैं, लेकिन हम काफी परेशान हैं। इसी के चलते हम शांति से प्रदर्शन कर प्रशासन को यह अवगत कराना चाहते हैं कि हमें भी पानी की आवश्यकता है। महिलाओं ने कहा कि हमें पानी जल्द से जल्द दिया जाए।

प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। जिन्होंने जलदाय विभाग को सूचित किया। जलदाय विभाग द्वारा आज शाम तक ही नई मोटर डालकर पानी की सप्लाई शुरू करने का आश्वासन देने पर महिलाएं अपने घर लौट गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें